मुरादाबाद में पीतल कारोबारी के मिला खजाना! महारेड के चौथे दिन नोट गिनने की मशीनें पहुंचीं
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2271996

मुरादाबाद में पीतल कारोबारी के मिला खजाना! महारेड के चौथे दिन नोट गिनने की मशीनें पहुंचीं

Moradabad Income Tax Raid: मुरादाबाद में पीतल कारोबारी के आवास और अन्य ठिकानों पर इनकम टैक्स डिपार्टमेंट की छापेमारी अभी भी लगातार चल रही है. हालांकि विभागीय अधिकारी और अन्य लोग अभी कुछ भी कहने से इनकार कर रहे हैं.

Moradabad Income Tax Raid CL Gupta

Moradabad IT Raid: मुरादाबाद में बड़े पीतल कारोबारी के घर-ऑफिस, स्कूल औऱ अस्पताल में जारी आयकर विभाग की छापेमारी चौथे दिन भी शुक्रवार को जारी रही. सीएल गुप्ता ग्रुप पर इनकम टैक्स की रेड मंगलवार सुबह शुरू हुई थी. सीएल गुप्ता ग्रुप के मालिक अजय गुप्ता एवं अनिल गुप्ता के घर के बाहर अभी भी कड़ी सुरक्षा व्यवस्था है. हर आने जाने वाले की तलाशी लेने के साथ गहन जांच की जा रही है. शुक्रवार सुबह नोट गिनने की मशीन भी घर के अंदर लाई गई.ग्रुप के कई ठिकानों पर एक दर्जन से अधिक टीम लगातार रेड कर रही है.

सीएल गुप्ता का पीतल कारोबार मुरादाबाद, अमरोहा समेत कई जिलों में फैला है. उनके पीतल के उत्पादों का विदेशों में भी निर्यात होता है. सीएल गुप्ता के ग्लोबल वर्ल्ड स्कूल और आई हॉस्पिटल भी है. शहर के दिग्गज कारोबारियों में उनका नाम शुमार है. आगरा में हाल ही में जूता कारोबियों के घर छापेमारी के बाद यूपी में यह एक और बड़ी छापेमारी हुई है. आगरा में शू कारोबारियों के यहां से 80 करोड़ रुपये के करीब नकदी की बरामदगी हुई थी. इसमें अकेले 60 करोड़ रुपये बड़े जूता कारोबारी रामनाथ डंग के यहां से हुई थी. चुनाव के बीच आयकर विभाग, ईडी और अन्य एजेंसियों की छापेमारी से आसपास के जिलों में भी हड़कंप मचा हुआ है.

 

 

Trending news