अमरोहा में सर्राफा कारोबारी की बेटी समेत गला रेतकर हत्या, सीसीटीवी फुटेज और डॉग स्क्वॉयड से खुलेगा राज
Advertisement

अमरोहा में सर्राफा कारोबारी की बेटी समेत गला रेतकर हत्या, सीसीटीवी फुटेज और डॉग स्क्वॉयड से खुलेगा राज


 up news : यूपी के अमरोहा में बदमाशों ने पिता और पुत्री को जान से मार डाला. परिवार के मुताबिक किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी. घर में एक महिला का आना जाना था.

Amroha news

up news : यूपी के अमरोहा जिले के मोहल्ला कटरा से एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है. कुछ अज्ञात लोगों ने सर्राफा व्यापारी योगेश अग्रवाल व उनकी बेटी की गला रेतकर हत्या कर दी है. हमलावरों की शिनाख्त अभी तक नहीं हुई है. घर वालों का कहना है की उनके परिवार की किसी से कोई दुश्मनी नहीं है, फिलहाल पुलिस की टीम पूरे मामले की जांच में जुटी है.

क्या है पूरा मामला
मामला अमरोहा नगर कोतवाली के मोहल्ला कटरा का है यहां मोहल्ला कटरा गुलाम में योगेश चंद्र अग्रवाल सर्राफ का परिवार रहता है बीती रात अज्ञात बदमाशों नें योगेश चंद्र और उनकी बेटी सृष्टि की गला रेत कर बेरहमी से हत्या कर दी है. सुबह इस घटना का पता लोगों को मिला तो  हत्या के बारे में  पुलिस को जानकारी दी. मौके पर पहुंची पुलिस और आला अधिकारी ने मामले की गहनता से जांच शुरू कर दी है. सूचना मिलते ही अमरोहा एसपी कुंवर अनुपम सिंह और डीआईजी मुरादाबाद रेंज मौके पर पहुंच गए हैं. पुलिस ने मामले की जांच करते हुए दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

एक महिला का घर में आना जाना था
इस मामले मे डीआईजी मुरादाबाद रेंज मुनिराज ने बताया कि अमरोहा कोतवाली क्षेत्र में सुबह सूचना मिली कि पिता और पुत्री घर में मृत अवस्था में मिले हैं सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पूरे प्रकरण की जांच की जा रही है शीघ्र ही घटना का अनावरण किया जाएगा. इस प्रकरण में परिवार वालों ने बताया कि घर में एक महिला का आना जाना था जो की गायब चल रही है, उन्होंने कहा कि कई पहलुओं पर हम जांच कर रहे हैं कुछ लोग संदिग्ध हैं उन सभी को तलाश करके उनसे पूछताछ की जाएगी और बहुत जल्द घटना का अनावरण किया जाएगा .

इशांक अग्रवाल मृतक योगेश चंद्र का पुत्र
मृतक योगेश चंद्र सर्राफ के पुत्र इशांक अग्रवाल के मुताबिक उनकी किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी. इशांक ने बताया कि इस मामले की कोई जानकारी नहीं है. लेकिन घर से कुछ सामान गायब है उनकी अलमारी खुली थी. सामान बिखरा हुआ था. इसलिए लूटपाट का भी अंदेशा लगाया जा रहा है. डीआईजी मुनिराज ने बताया कि कल टीम इस घटना चक्र में लग गई है.  हर एक पहलू पर जांच की जा रही है. सीसीटीवी फुटेज भी देखे जायेंगे. डॉग स्क्वायड और फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंचकर अपना काम कर रही है.

यह भी पढ़ें- Noida News: नोएडा में तालिबानी तरीके से युवक की हत्या, पहले चाकू से गोदा फिर दूर तक बाइक में बांधकर घसीटा

Trending news