Saharanpur News: मेले में बाइक ले जाने से रोका तो दबंगों ने दरोगा को किया लहूलुहान, अस्पताल में भर्ती
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2229755

Saharanpur News: मेले में बाइक ले जाने से रोका तो दबंगों ने दरोगा को किया लहूलुहान, अस्पताल में भर्ती

Saharanpur News: सहारनपुर में बाइक पर बैठकर मेले में जाने से रोकने पर तीन लोगों ने मेला गेट पर ड्यूटी कर रहे दरोगा पर हमला कर दिया. सिर में चोट लगने से दरोगा लहूलुहान हो गए.

Saharanpur

Saharanpur News: सहारनपुर में बाइक पर बैठकर मेले में जाने से रोकने पर तीन लोगों ने मेला गेट पर ड्यूटी कर रहे दरोगा पर हमला कर दिया. सिर में चोट लगने से दरोगा लहूलुहान हो गए. इस घटना से अफरा-तफरी मच गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने फरार हमलावरों को दबोच लिया. वहीं एक साथी चकमा देते फरार हो गए. वहीं घायल दरोगा को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

दरोगा 16 माह से सहारनपुर जनपद में तैनात
बुलंदशहर निवासी दरोगा विनोद कुमार पिछले 16 माह से सहारनपुर जनपद में तैनात हैं.उन्हें पुलिस लाइन से देवबंद में चल रहे श्री त्रिपुर मां बाला सुंदरी देवी मेले में ड्यूटी पर भेजा गया. वह मेला गेट पर बैठे थे. इसी दौरान बाइक पर सवार होकर आए तीन लोग बाइक सहित भीतर जाने लगे. 

मारपीट को लेकर मेला में मचा अफरा तफरी 
दरोगा विनोद कुमार ने उन्हें भीड़ अधिक होने का हवाला देते हुए पैदल जाने को कहा इस पर वह उनके साथ गाली गलौज करते हुए धक्का मुक्की करने लगे. विरोध करने पर तीनों ने उनके साथ मारपीट शुरु कर दी. सिर में चोट आने के कारण विनोद कुमार बुरी तरह लहुलुहान हो गए. मारपीट को लेकर मेला गेट पर अफरा तफरी मच गई. मौके पर पहुंचे पुलिसकर्मियों ने फरार हो रहे दो हमलावरों को दबोच लिया. जबकि एक मौका पाकर फरार हो गया.

यह भी पढ़ें- Baghpat News: दरोगा की पत्नी-बहू की गला रेत कर हत्या, सनसनीखेज वारदात से मचा हड़कंप

यह भी पढ़ें- Murder in Deoria: देवरिया में पुजारी की पीट-पीट कर उतारा मौत के घाट, छावनी बना पूरा गांव

Trending news