Hapur Road Accident :हाईवे पर रॉग साइड से आ रही बोलेरो ने बुलेट सवार भाइयों को कुचला, महादेव दर्शन को जा रहे थे मिली मौत
Advertisement

Hapur Road Accident :हाईवे पर रॉग साइड से आ रही बोलेरो ने बुलेट सवार भाइयों को कुचला, महादेव दर्शन को जा रहे थे मिली मौत

Hapur Road Accident : हापुड़ जिले में गुड़गांव से उत्तराखंड के जागेश्वरधाम जा रहे दो भाईयों की दर्दनाक मौत हो गई. वहीं यूपी के अलग-अलग जिले में भीषण सड़क हादसे में 6 की मौत हो गई है.

 

 

Hapur Road Accident

UP Road Accident : अभिषेक माथुर/हापुड़ : उत्तर प्रदेश में शुक्रवार को महाशिवरात्रि के दौरान कई भयानक सड़क हादसे सामने आए. इसमें सबसे खतरनाक एक्सीडेंट हापुड़ हाईवे पर हुआ, जहां रॉंग साइड से आ रही बुलेरो ने बुलेट सवार दो भाइयों को कुचल डाला और उनकी मौके पर ही मौत हो गई. जबकि बांदा, श्रावस्ती और बिजनौर के सड़क हादसे में भी 1-1 व्यक्ति की मौत हो गई.

हापुड़ में सड़क हादसे दो भाई की मौत
जानकारी के अनुसार, बुलेट सवार दोनों भाई गुड़गांव से उत्तराखंड के जागेश्वरधाम जा रहे थे. हापुड़ में बाबूगढ़ थाना क्षेत्र के सिमरौली के पास हाईवे पर रॉन्ग साइड आई तेज स्पीड की बुलेरो ने दोनों भाइयों को बुरी तरह रौंद डाला. हादसा इतना भयंकर था कि बुलेट पूरी तरह से चकनाचूर हो गई. बुलेरो कार भी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई. जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों भाइयों के शवों को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम कराया. बुलेरो के ड्राइवर को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है.

जानकारी के अनुसार, गुरुग्राम निवासी विकास और विशाल उत्तराखंड के जागेश्वर धाम जाने के लिए बुलेट से सुबह अपने घर से करीब 8 बजे निकले थे. दोनों जैसे ही हापुड़ के बाबूगढ़ थाना क्षेत्र के गांव सिमरौली के पास पहुंचे, तभी हाईवे पर तेज रफ्तार से बुलेरो आती दिखी. लेकिन इसके पहले वो संभल पाते वो उन्हें कुचलते हुए निकल कई. बुलेरो भी पलट गई. घटना देखते ही ग्रामीण मदद के लिए दौड़ पड़े. थाना बाबूगढ़ पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने बुलेट सवार दोनों युवकों को अस्पताल भेजा, जहां डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने बुलेरो चालक आरोपी नरेश बिष्ट को गिरफ्तार कर लिया है. दोनों गाड़ियों को कब्जे में लेकर थाने भेज दिया गया है.

शाहजहांपुर में हादसे में एक मजदूर की मौत
शाहजहांपुर में दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है. घटना थाना कांड क्षेत्र के जमौर के पास की है यहां एक फैक्ट्री में जा रहे कोयले से भरे ट्रक ने विजय नाम के मजदूर को कुचल दिया. मजदूर की मौत की खबर गांव में पहुंचने के बाद सैकड़ो की संख्या में ग्रामीण घटना स्थल पर पहुंच गए. इसके बाद उन्होंने शव रखकर शाहजहांपुर फर्रुखाबाद हाईवे जाम कर दिया. इसके बाद गुस्सा ग्रामीणों ने ट्रक में तोड़फोड़ की और पथराव किया. जाम लगने से हाईवे पर दोनों तरफ वाहनों की आवाजाही रोक दी गई. पुलिस के ठोस आश्वासन के बाद ही जाम को खुलवाया जा सका.

जालौन में पुलिस की गाड़ी पलटने से कई गंभीर
जालौन में अनियंत्रित होकर सड़क पर पुलिस की गाड़ी पलट गई. इस हादसे में थाना प्रभारी कैलिया नीलम सिंह, चालक सचिन व महिला सिपाही रानी घायल हो गई है. सभी घायलों को इलाज के लिए प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया है. दुर्घटना की सूचना पर एसपी डॉ ईरज राजा मौके पर  पहुँचे. हालकैलिया थाना क्षेत्र के पीपरी देवगांव के बीच यह हादसा हुआ.

बिजनौर में सड़क हादसे में एक की मौत
बिजनौर में कार की टक्कर से एक की मौत हो गई है. वहीं दो गंभीर रूप से घायल हो गए हैं.  दरअसल युवकों के विवाद के बाद कार सवार बाइक सवारों का पीछा कर रहे थे.इस दौरान ये हादस हुआ. इसके बाद कार भी नहर में पलट गई. ग्रामीण कार सवारो पर जानबूझकर टक्कर मारने का गंभीर आरोप लगा रहे. हत्या या हादसे की पड़ताल में पुलिस जुटी है. बिजनौर थाना क्षेत्र के गांव सालमाबाद भरैरा का मामला यह मामला है.

बांदा में सड़क हादसे में 1 युवक की मौत
बांदा में सड़क हादसे में बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई है वहीं 2 युवतियां घायल हो गई. घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. यह घटना चिल्ला थाना क्षेत्र के पलरा गांव की है. यहां शिवरात्रि का मेला देखने जाते समय यह हादसा हुआ है.

 

 

 

 

 

Trending news