प्रेम विवाह को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष, गोलीबारी में तीन की मौत, यूपी में सनसनीखेज मामला
Advertisement

प्रेम विवाह को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष, गोलीबारी में तीन की मौत, यूपी में सनसनीखेज मामला

Muzaffarnagar News: खतौली थाना क्षेत्र के फुलत गांव में मंगलवार शाम दो पक्षों के बीच हुई कहासुनी ने हिंसक रूप लिया. गोलीबारी में दोनों पक्षों से तीन लोगों की मौत हो गई. एक घायल व्‍यक्ति का अस्‍पताल में इलाज चल रहा है. 

Muzaffarnagar three people shot dead

Muzaffarnagar News: यूपी के मुजफ्फरनगर से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां खतौली क्षेत्र में प्रेम विवाह को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष हो गया. इसमें तीन लोगों की गोली लगने से मौत हो गई. वहीं, एक शख्‍स गंभीर रूप से घायल हो गए. घायल का उपचार किया जा रहा है. 

गोली लगने से इनकी हुई मौत 
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसपी) अभिषेक सिंह ने बताया कि खतौली थाना क्षेत्र के फुलत गांव में मंगलवार शाम दो पक्षों के बीच हुई कहासुनी ने हिंसक रूप लिया. उन्होंने बताया कि इस दौरान गोली लगने से अंकित और रोहित नामक शख्‍स की मौत हो गई. राहुल नाम के एक अन्य शख्स का अस्‍पताल में इलाज चल रहा था, उपचार के दौरान उसकी मोत हो गई. 

ऐसे बढ़ गया विवाद 
एसपी ने बताया कि शुरुआती जांच में पता चला है कि अंकित ने हरिमोहन की बेटी से उसके परिवार की मर्जी के खिलाफ शादी की थी. मंगलवार शाम को अंकित और हरिमोहन के बीच इसी बात को लेकर विवाद हो गया और देखते ही देखते दोनों पक्ष एक-दूसरे पर हमलावर हो गए. इस घटना में हरिमोहन भी घायल हो गए. 

10 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई 
एसपी ने बताया कि इस मामले में 10 लोगों के खिलाफ हत्या तथा कई अन्य गंभीर आरोपों में मुकदमा दर्ज किया गया है. इनमें से छह को गिरफ्तार कर लिया गया है. एसपी ने बताया कि हालात के मद्देनजर इलाके में अतिरिक्त पुलिस बल तैनात कर दिया गया है. सभी आरोपितों को जल्‍द गिरफ्तार कर लिया जाएगा. 

यह भी पढ़ें : Hamirpur: शादी के एक दिन पहले ही बारात लेकर पहुंचा दूल्हा, पहुंचने पर पता चली क्यों हुई मिस्टेक
 

 

Trending news