UP News: मुजफ्फरनगर से लेकर अमेठी तक मौत का तांडव, कहीं आग ने 3 बच्चों को लील लिया तो कहीं सड़क हादसे में 3 की गई जान
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1990542

UP News: मुजफ्फरनगर से लेकर अमेठी तक मौत का तांडव, कहीं आग ने 3 बच्चों को लील लिया तो कहीं सड़क हादसे में 3 की गई जान

Muzaffarnagar Accident: बाइक सवार दो युवक की मौत हो गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. मृतक युवकों की अभी तक पहचान नहीं हो पाई. कमरौली थाना क्षेत्र के जाफरगंज बाजार के पास का मामला बताया जा रहा है. 

Muzaffarnagar Road Accident
मुजफ्फरनगर: मुजफ्फरनगर में दर्दनाक सड़क हादसा हुआ. ट्रैक्टर ट्राली और ट्रक की भीषण टक्कर में ट्रक सवार 3 की दर्दनाक तरीक से मौत हो गई और ट्रक सवार 4 अन्य व्यक्ति गभीर रूप से घायल हो गए. मृतक और घायल मुरादाबाद निवासी बताए जा रहे हैं. जानकारी है कि दवाईयों का ट्रक अंबाला से बिहार जा रहा था. फिलहाल, पुलिस ने घायल लोगों को ट्रक से निकला. वहीं ट्रैक्टर ट्राली सवार  ट्रैक्टर छोड़कर फरार हो गया. यह पूरी घटना मीरापुर थाने के कैथोड़ा गांव का बताया जा रहा है. 
 
फिरोजाबाद में भी दर्दनाक हादसा
फिरोजाबाद में भी दर्दनाक हादसा हुआ जिसमें थाना जसराना के गांव खडीत में एक झोपड़ी में आग लग गई जिसमें झुलसकर तीन बच्चों की हुई. घटना में पहले तो दो बच्चों की मौके पर मौत हुआ और एक बच्चा और पिता गभीर झुलस गए. घायल बच्चे को आगरा रेफर कर दिया गया जहां इलाज के दौरान दौरान उसने दम तोड़ दिया.
 
अलीगढ़ में आग लगने की घटना
अलीगढ़ में भी आग लगने की घटना सामने आई. यहां एक होटल में भीषण आग लगी जिसमें एक व्यक्ति की दम घुटने से मौके पर ही मौत हो गई. एक दिन पहले ही होटल का उद्घाटन हुआ था. आग लगने के कारण लाखों रुपए का नुकसान भी हो गया. फिलहाल, पुलिस और फायर ब्रिगेड के अधिकारी मौके पर पहुंच गए और आग पर काबू पाया. अभी तक आग लगने की वजह स्पष्ट नहीं हो पाई है. मामला बन्ना देवी थाना इलाके की होली चौक का बताया जा रहा है.
 
अमेठी में सड़क हादसा 
अमेठी में भी एक सड़क हादसा हुआ जिसमें दो लोगों की मौत हुई. यहां तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक को जोरदार टक्कर मानी जिसमें बाइक सवार दो युवक की मौत हो गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. मृतक युवकों की अभी तक पहचान नहीं हो पाई. कमरौली थाना क्षेत्र के जाफरगंज बाजार के पास का मामला बताया जा रहा है.
 
फतेहपुर में सड़क हादसा
फतेहपुर जिले में सड़क हादसे में मां-बेटे की मौत से हड़कंप मच गया, हादसा हुसैनगंज थाना क्षेत्र के मवइया मोड़ के पास उसे वक्त हुआ जब बाइक सवार मां-बेटे फतेहपुर से लौट रहे थे. तभी तेज रफ्तार ट्रैक्टर की चपेट में आ गए. फतेहपुर से खरीदारी कर मन को बाइक पर लेकर वापस गांव लौटते समय हुसैनगंज थाना क्षेत्र के मवइया मोड़ के पास दर्दनाक हादसा हो गया, बता दें कि बेटे की दिसंबर में शादी थी और उसी की शादी की खरीददारी करके दोनों मां-बेटे बाइक से वापस गांव लौट रहे थे.
 

और पढ़ें- UP Weather Update: जल्दी ही पड़ने लगेगी कड़ाके की ठंड और फैलेगी कोहरे की चादर, यूपी में बारिश के आसार

Trending news