Muzaffarnagar News: मुजफ्फरनगर बीजेपी में बवाल, संजीव बालियान की हार पर हाहाकार के बीच पूर्व विधायक संगीत सोम को नोटिस
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2291235

Muzaffarnagar News: मुजफ्फरनगर बीजेपी में बवाल, संजीव बालियान की हार पर हाहाकार के बीच पूर्व विधायक संगीत सोम को नोटिस

Muzaffarnagar News: पूर्व बीजेपी विधायक संगीत सोम और पूर्व केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान के बीच का विवाद खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है. वहीं इन दोनों के शीतयुद्ध में एक नया मोड़ आ गया है जहां संगीत सोम पर मानहानि का नोटिस जारी किया गया है. जानिए क्या है पूरा मामला......

 

sangeet som

मेरठ- मुज़फ्फरनगर से एक बड़ी खबर सामने आ रही है जहां संगीत सोम पर मानहानि का नोटिस जारी किया गया है. उत्तर प्रदेश की मुज़फ्फरनगर सीट से चुनाव हारने के बाद पूर्व बीजेपी विधायक संगीत सोम और पूर्व केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान के बीच का विवाद खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहा . इन विवादों के बीच संगीत सोम के लिए एक नई मुसीबत खड़ी हो गई है. जहां संगीत सोम पर मानहानि का नोटिस जारी किया गया है. 

कई गंभीर आरोप
दरअसल, गुड़गांव के निवासी संजीव सहरावत उर्फ संजीव खरडू ने संगीत सोम को 10 करोड़ रुपये की मानहानि का नोटिस भेजा है. एक वायरल लेटर कि वजह से इन दोनों की जुबानी जंग सामने आई. एक प्रेस वार्ता में संगीत सोम ने संजीव बालियान पर कई गंभीर आरोप लगाया थे. संजीव बालियान पर आरोप लगाते हुए कहा था कि उन्होंने अपने दोस्त के साथ मिलकर ऑस्ट्रेलिया में एक जमीन खरीदी हैं.  

प्रेस कॉन्फ्रेंस में लेटर बांटा
संगीत सोम के निजी सचिव ने थाने में अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ शिकायत की. अज्ञात व्यक्ति पर संगीत सोम के लेटर हेड से संजीव बालियान पर गंभीर आरोप लगाए गए थे. वायरल लेटर में संजीव बालियान की ऑस्ट्रेलिया की संपत्ति और समाजवादी नेताओं के साथ साझेदारी के आरोप लगे थे. 

लेटर का 10 वा पैरा 
चिट्ठी मे कहा गया था कि संगीव बालियान की जमीन खरीदने में संजीव सहरावत गवाह थे. यह चिट्ठी संगीत सोम के लेटर पैड पर लिखी गई थी. प्रेस नोट के 10 वे पैरा में लिखी गई बातों पर संजीव सहरावत ने आपत्ति दर्ज कराई है. लेटर में कई आरोप लगे थे जिसे उन्होंने बेबुनियाद बताया है. जिसके बाद उन्होंने संगीत सोम पर कार्रवाई करते हुए 10 करोड़ की मानहानि का नोटिस भेजा हैं. 

साजिश का नाम दिया
इसके बाद संगीत सोम ने अपने ऊपर लगे सभी आरोपों को साजिश का नाम दिया और कहा कि किसी ने उनके लेटर पैड का दुरुपयोग किया है. इस मामले के तहत पहले ही लाल कुर्ती थाने में तहरीर दे दी गई है. पुलिस ने भी शिकायत कर इस मामले की जांच शुरू कर दी. इस मामले के बाद से संजीव सहरावत कि मुश्किलें और बढ़ गई हैं.

और पढ़ों- Bijnor Crime News : जालिम मां ने 4 साल के बेटे को फावड़े से काटा, नहीं मरा तो आग में जलाया और फिर.......

Shamli News: प्रेमिका के लिए दो बच्चों के बाप ने पत्नी को दिया तीन तलाक, पीड़िता ने लड़कियों के शोषण के लगाए आरोप

Trending news