Meerut news: चंद मिनटों में तड़प-तड़पकर थम गई मासूम की सांसें, कार में दम घुटने से हुई मौत
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2226003

Meerut news: चंद मिनटों में तड़प-तड़पकर थम गई मासूम की सांसें, कार में दम घुटने से हुई मौत

Meerut news: मेरठ से एक दर्दनाक हादसा की खबर सामने आई है. यहां पर बीती रात कार के अंदर मासूम बच्चा लॉक हो गया और दम घुटने से उसकी मौत हो गई. परिजनों ने बिना किसी कार्रवाई के शव को सुपुर्द-ए-खाक कर दिया. 

 Meerut news: चंद मिनटों में तड़प-तड़पकर थम गई मासूम की सांसें, कार में दम घुटने से हुई मौत

Meerut news: मेरठ से एक दर्दनाक हादसा की खबर सामने आई है. यहां पर बीती रात कार के अंदर मासूम बच्चा लॉक हो गया और दम घुटने से उसकी मौत हो गई. परिजनों ने बिना किसी कार्रवाई के शव को सुपुर्द-ए-खाक कर दिया. हादसे से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है. मामला मेरठ के थाना सरधना क्षेत्र के डूंगर गांव का है, जहां के रहने वाले नफीस खान की बेटी तनमया की शादी 10 साल पहले गांव शेखपुरा के रहने वाले सलीम से हुई थी. तन्मया कीकितनी बेटियों और 4 साल का है बेटा अरहान था. 

तनमया की 2 साल पहले मौत हो चुकी है ऐसे में अरहान की परवरिश के लिए नाना नफीस उसे अपने गांव डूंगर ले आए थे. तभी से मासूम अपने नाना के पास रहता था. इसी को लेकर नफीस के परिवार में एक शादी थी जिसमें रिश्तेदार आए हुए थे वे लोग अपनी कर घर के बाहर साइड में खड़ी करके अंदर चले गए इसी बीच अरहान खेलता हुआ घर के बाहर आ गया. वह अनलॉक कर को खोलकर अंदर बैठ गया कर अचानक से लॉक हो गई और कुछ देर बाद अरहान का दाम घटने लगा.

बच्चा कर के अंदर से चिल्लाता रहा शीशे पर हाथ मारता रहा लेकिन किसी ने उसकी आवाज नहीं सुनी परिवार के लोग उसकी तलाश कर रहे थे करीब 3 घंटे बाद जब एक रिश्तेदार ने अपने घर जाने के लिए कर का दरवाजा खोला तो अरहान अंदर अचेत मिला वह सीट पर पड़ा था इसके बाद घर वाले उसे अस्पताल लेकर गए जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

यह भी पढ़े-  Unnao road accident: उन्‍नाव में बड़ा सड़क हादसा, ट्रक और डग्गामार बस की आमने-सामने टक्‍कर में चार की मौत
 

Trending news