Saharanpur News: मस्जिद के अंदर लटकी मिली लाश, अचानक धर्मस्थल में घुसे शख्स का जानलेवा कदम
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1969428

Saharanpur News: मस्जिद के अंदर लटकी मिली लाश, अचानक धर्मस्थल में घुसे शख्स का जानलेवा कदम

Saharanpur Crime : सहारनपुर जिले के मस्जिद में एक युवक का फांसी पर लटका मिला शव. बताया जाता है कि एक युवक अचानक मस्जिद के भीतर घुसा और ये जानलेवा कदम उठाया. 

Man Committed Suicide inside ShahVilayat masjid in Saharanpur

नीना जैन/सहारनपुर:  उत्तर-प्रदेश के सहारनपुर जिले से एक दिल-दहलाने वाली घटना सामने आई है, जिले के गंगोह क्षेत्र के मोहल्ला कुरैशियान स्थित शाहविलायत मस्जिद में एक युवक का फांसी लगा शव मिला, जिसके बाद पूरे क्षेत्र में सनसनी फेल गई है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. घटना के बाद से परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. 

क्या है पूरा मामला
सहारनपुर जनपद के गंगोह क्षेत्र के मोहल्ला कुरैशियान स्थित शाहविलायत मस्जिद में एक युवक का फांसी लगा शव मिला बताया जा रहा है, सवेरे सात बजे के करीब मृतक युवक मस्जिद के अंदर घुसा था और उसने मस्जिद के अंदर खड़ी सीढ़ी में बंधी रस्सी को खोलकर उसी रस्सी से खुद को फांसी लगा ली, और मस्जिद में शव मिलने की सूचना के बाद मौके पर काफी भीड़ इकट्ठा हो गई मृतक युवक की अभी तक कोई पहचान नहीं हो पाई है. 

पुलिस फोर्स
सूचना मिलते ही गंगोह क्षेत्राधिकारी और थाना प्रभारी पुलिस फोर्स के साथ तत्काल मौके पर पहुंची और आसपास के लोगों से पूछताछ शुरू की मृतक युवक की अभी तक पहचान नहीं हो पाई है. पुलिस मामले की जांच में पूरी तरह जूटी है. बताया जा रहा है पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद है.

Ayodhya Ram Mandir: शुभ मुहूर्त में शुरू होगई अयोध्या में 14 कोसी परिक्रमा, जानें क्या है इस यात्रा का महत्व

Trending news