Meerut News: मेरठ बाईपास से लेकर कसेरूखेड़ा तक बनेगी इनर रिंग रोड, लोगों को जाम के झाम से मिलेगी राहत
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1951008

Meerut News: मेरठ बाईपास से लेकर कसेरूखेड़ा तक बनेगी इनर रिंग रोड, लोगों को जाम के झाम से मिलेगी राहत

उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले को सुंदर और सक्षम बनाने के लिए प्रदेश सरकार हर मुमकिन कोशिश कर रही है. आपको बता दें कि मेरठ में ट्रैफिक से लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है.

Meerut News: मेरठ बाईपास से लेकर कसेरूखेड़ा तक बनेगी इनर रिंग रोड, लोगों को जाम के झाम से मिलेगी राहत

मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले को सुंदर और सक्षम बनाने के लिए प्रदेश सरकार हर मुमकिन कोशिश कर रही है. आपको बता दें कि मेरठ में ट्रैफिक से लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. शहर में ट्रैफिक के दबाव को कम करने के लिए रुड़की रोड एनएच-58 जटौली, गढ़मुक्तेश्वर इन रिंग रोड और आबूनाले के ऊपर चार लेन एलिवेटेड रोड बनने की कवायद तेज ही गई है. कसेरूखेड़ा पटरी के किनारे इनर रिंग रोड आकार लेगी. यहां पर इनर रिंग रोड बनाने की तैयारियां भी तेज हो गई है. आपको बता दें कि सोमवार को मेरठ कैंट विधायक अमित अग्रवाल ने प्रस्ताव को उत्तर प्रदेश सरकार के लोक निर्माण विभाग मंत्री बृजेश सिंह ने विभाग के प्रमुख सचिव के पास भेज दिया है.

चार लेन की बनेगी इनर रिंग रोड 
कैंट विधायक अमित अग्रवाल ने मांग की थी कि NH-58 पर ग्राम जटौली से मवाना रोड परीक्षितगढ़-गढ़ रोड तक चार लेन की इनर रिंग रोड निर्माण कराया जाए. इससे यहां जाम की समस्या कम हो जाएगी और साथ ही महानगर में बेगमपुल से भामाशाह पार्क पुल तक आबूनाले के ऊपर चार ऐलिवेटिड रोड का निमार्ण के लिए भी प्रस्ताव भेजा गया था. यह इनर रिंग रोड बनने से महानगर में जाम की समस्या खत्म होगी. मेरठ कैंट विधायक अमित अग्रवाल ने इस मामले में अधिक  जानकारी देते हुए बताया कि एनएच-58 रुड़की बाइपास ग्राम जटौली, डोरली, सोफ़ीपुर, खटिकाना, मीनाक्षीपुरम, कसेरुखेड़ा, मवाना रोड पुल तक सड़क कहीं बनी है, तो बहुत सी जगह अतिक्रमण है. आपको बता दें कि आबूनाला किनारे इनर रिंग रोड बनने से एनएच-58 से मवाना रोड और किला रोड को आने-जाने वाले वाहन महानगर में प्रवेश नहीं करेंगे.

Elvish Yadav: क्या एल्विश यादव को होगी 7 साल की जेल? वन विभाग की टीम करेगी पूछताछ

'

Trending news