Hapur News: तेज रफ्तार डंफर ने ऑटो में मारी टक्कर, हादसे में दो की मौत, दो घायल
Advertisement

Hapur News: तेज रफ्तार डंफर ने ऑटो में मारी टक्कर, हादसे में दो की मौत, दो घायल

Hapur Accident:  यूपी के हापुड़ जिले में तेज रफ्तार डंफर ने ऑटो में टक्कर मार दी, हादसे में दो ऑटो के चालक सहित दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो लोग घायल हो गये, इनको अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

Hapur News: तेज रफ्तार डंफर ने ऑटो में मारी टक्कर, हादसे में दो की मौत, दो घायल

अंकित मित्तल/हापुड़: हापुड़ के थाना धौलाना क्षेत्रान्तर्गत गांव नंदपुर के पास मिट्टी से भरे एक डंफर ने सामने से ऑटो में टक्कर मार दी. हादसे में दो ऑटो के चालक सहित दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो लोग घायल हो गये. घटना के बाद मौके पर पहुंचे आसपास के लोगों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया. पुलिस ने डंफर को अपने कब्जे में ले लिया है.

डंफर की टक्कर से क्षतिग्रस्त हुआ ऑटो 
जानकारी के अनुसार मावा व्यापारी पिंटू गुप्ता निवासी सपनावत पिलखुवा से धौलाना ऑटो में सवार होकर जा रहे थे. रास्ते में नंदपुर गांव के पास ऑटो में सामने से तेज रफ्तार आ रहे एक डंफर ने टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि ऑटो पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया. उसमें सवार ऑटो चालक व मावा व्यापारी पिंटू गुप्ता की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि ऑटो में सवार अन्य दो लोग भी घायल हो गये. 

पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेजा शव, घायल अस्पताल में भर्ती
घटना के बाद आसपास के लोगों ने राहत और बचाव कार्य कर घायलों को बाहर निकाला तथा हादसे की सूचना पुलिस को दी. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक ऑटो चालक व मावा व्यापारी के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया. 

हादसे की खबर सुन परिवार में मचा कोहराम
वहीं, हादसे की सूचना मिलते ही मृतक ऑटो चालक व मावा व्यापारी के परिवार में कोहराम मच गया. मृतक पिंटू गुप्ता के भतीजे दिनेश गुप्ता ने बताया कि मिट्टी के डंफर ने टक्कर मारी है. आरोपी डंफर चालक के खिलाफ थाने में तहरीर दे दी है. पुलिस ने डंफर को अपने कब्जे में ले लिया है.

Trending news