Baghpat News: फैक्टरी के मालिक को बेरहमी से पिटकर उतारा मौत के घाट, शव देख कांप गई रूह
Advertisement

Baghpat News: फैक्टरी के मालिक को बेरहमी से पिटकर उतारा मौत के घाट, शव देख कांप गई रूह

उत्तर प्रदेश एक Baghpat से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां एक फैक्टरी मालिक की धारदार हथियार से काटकर बेरहमी से हत्या कर दी. घटना की जानकरी लगते ही आसपास के इलाके में हड़कंप मच गया. स्थानीय लोगों ने पुलिस को घटना की जानकारी दी.

Baghpat News: फैक्टरी के मालिक को बेरहमी से पिटकर उतारा मौत के घाट, शव देख कांप गई रूह

कुलदीप चौहान/बागपत: उत्तर प्रदेश एक Baghpat से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां एक फैक्टरी मालिक की धारदार हथियार से काटकर बेरहमी से हत्या कर दी. घटना की जानकरी लगते ही आसपास के इलाके में हड़कंप मच गया. स्थानीय लोगों ने पुलिस को घटना की जानकारी दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृत का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच में जुट गई. 

यहां की है घटना...
बागपत के कोतवाली खेकड़ा क्षेत्र में राजेश वर्मा की गंडासे बनाने की फैक्टरी थी. मिली जानकारी के अनुसार खेकड़ा निवासी राजेश वर्मा रात के समय फैक्टरी में अकेले ही रहते थे. सुबह जब उनका बेटा संजीव वर्मा फैक्टरी पहुंचा तो वहां का नजर देख उसके होश फाख्ता हो गए. फैक्टरी के अंदर उसके पिता राजेश वर्मा का खून से लथपथ शरीर जमीन पर पड़ा हुआ था. अपने पिता राजेश वर्मा का शव देखा उनका बेटा संजीव वर्मा सन्न रह गया. 

बेरहमी से पिटकर हत्या 
अपने पिता का शव देख उनका बीटा संजीव वर्मा के होश उड़ गए. संजीव ने अपने पिता की हत्या की जानकारी पुलिस को दी. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक राजेश वर्मा का शव कब्जे में लेकर पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया. राजेश वर्मा का शव देख साफ़ पता लग रहा था कि उसको बेरहमी से पिटकर मौत के घाट उतारा है. 

डॉग स्कावड की ली जा रही सहायता 
राजेश वर्मा की मौत की जानकारी मिलते ही परिवार मातम छा गया. बेरहमी से पिटकर राजेश की हत्या की गई थी. पुलिस ने हत्यारे को पकड़ने के लिए डॉग स्कावड को बुलाया. वहीं'
 मौके से खून से सना पाइप भी पुलिस ने बरामद किया है. मृतक राजेश के बेटे संजीव वर्मा ने अज्ञात के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है. 

राजेश के बेटे की भी यहीं हुई थी हत्या 
मिली जानकारी के मुताबिक फैक्टरी के मालिक राजेश वर्मा के बेटे विजय वर्मा की इसी फैक्टरी में गोली मारकर हत्या की गई थी. विजय की हत्या में उसके भाई संजीव वर्मा का नाम आया था. भाई की हत्या के मामले में संजीव को जेल भेज दिया गया था. आपको बता दें संजीव वर्मा इस समय जमानत पर बाहर आया हुआ है. 

Kanwar Yatra 2023: कांवड़ यात्रा में हर कावंडिए को आईडी दिखाना जरूरी, जानिए ट्रैफिक रूट से डीजे तक पूरी गाइडलाइन

Kanpur News: बेकाबू ट्रक घर में घुसा, बेटी को कुचला, पिता के सामने दर्दनाक मौत

Electric Scooter: विद्यार्थियों ने वेस्ट मैटेरियल से तैयार किया इलेक्ट्रिक स्कूटर. लैपटॉप की बैटरी से पकड़ेंगे रफ़्तार:Video

Trending news