Baghpat news: कड़ाके की ठंड में 60 फीट ऊंचे टावर पर बैठा रहा चोर, पुलिस 6 घंटे तक करती रही इंतजार
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2091685

Baghpat news: कड़ाके की ठंड में 60 फीट ऊंचे टावर पर बैठा रहा चोर, पुलिस 6 घंटे तक करती रही इंतजार

Baghpat news: आपको शोले फिल्म का टंकी वाला सीन तो याद ही होगा, ठीक वैसा ही एक मामला बागपत जिले से सामने आया है. टावर पर चोरी करने पहुंचा चोर 6 घंटे तक टावर पर ही बैठा रहा और नीचे पुलिस उसके उतरने का इंतजार करती रही.

Baghpat news

Baghpat news: बागपत जिले से एक अजीब घटना सामने आई है. टावर पर चोरी करने पहुंच चोर कड़ाके की ठंड में 6 घंटे तक टावर पर ही बैठा रहा और नीचे पुलिस उसके उतरने का इंतजार करती रही. आपको शोले फिल्म का टंकी वाला सीन तो याद ही होगा, ठीक वैसा ही एक मामला बागपत जिले से सामने आया है. बागपत जनपद के खेकड़ा थानाक्षेत्र में दिल्ली-सहारनपुर हाईवे स्थित मोबाइल टावर पर चोरी करने पहुंचा. एक युवक कंपनी के कर्मचारियों और पुलिस को देखकर टावर पर चढ़कर बैठ गया. वहीं पुसिस भी टावर के नीचे उसका इंतजार करती रही. 

पुलिस ने किया गिरफ्तार
बागपत के खेकड़ा थाना क्षेत्र स्थित मोबाइल टावर पर चोरी करने के लिए चढ़े चोर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. चोर का लाइव फुटेज सीसीटीवी कैमरे में दिखने के बाद टावर कर्मचारियों ने पुलिस को सूचना दी. इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और चोर को टावर से नीचे उतरकर हिरासत में ले लिया.

सीसीटीवी ने कर दिया बिगाड़ दिया प्लान
जानकारी के अनुसार टावर के उपकरण को हथियाने के लिए चोर टावर पर चढ़ा था. लेकिन चोर के प्लान को सीसीटीवी कैमरे ने पूरी तरह फेल कर दिया और चोर कपड़ा गया. सीसीटीवी के जरिए कर्मचारियों ने उसको देख लिया. 60 फीट ऊंचे टावर पर चढ़ने के बाद कर्मचारियों ने पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर समझा बुझाकर चोर को नीचे उतारा. फिलहाल पुलिस ने चोर को हिरासत में ले लिया है और जांच पड़ताल में जुट गई है.

यह भी पढ़े-  Gyanvapi Case: मुसलमानों के सब्र का इम्तेहान न लें, ज्ञानवापी पर भड़का मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड

Trending news