New Bhojpuri Song: अक्षरा सिंह ने पीली साड़ी में गिराई बिजलियां, रोमांटिक गाना 'जुड़वा नैना' हुआ रिलीज
Advertisement

New Bhojpuri Song: अक्षरा सिंह ने पीली साड़ी में गिराई बिजलियां, रोमांटिक गाना 'जुड़वा नैना' हुआ रिलीज

New Bhojpuri Song:  एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) के नाम पर बनी भोजपुरी फिल्म 'अक्षरा' की फिल्मी गलियारों में खूब चर्चा है. मूवी का एक रोमांटिक गाना जुड़वा नैना (JUDWAA NAINA) वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. 

New Bhojpuri Song: अक्षरा सिंह ने पीली साड़ी में गिराई बिजलियां, रोमांटिक गाना 'जुड़वा नैना' हुआ रिलीज

New Bhojpuri Song: भोजपुरी आइकॉन कही जाने वाली एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) के नाम पर बनी भोजपुरी फिल्म 'अक्षरा' की फिल्मी गलियारों में खूब चर्चा है.  फिल्म के ट्रेलर को भी खूब सराहना मिली है. अब इसी फिल्म का एक रोमांटिक गाना जुड़वा नैना (JUDWAA NAINA) वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. 

इसके वीडियो में अक्षरा सिंह और अंशुमान मिश्रा रोमांटिक मिजाज में दिख रहे हैं. उनकी केमेस्ट्री गाने में चार चांद लगा रही है. पीली साड़ी में अक्षरा सिंह बिजली गिरा रही हैं. यह गाना मनोरम लोकेशन पर फिल्माया गया है. गाने का बोल बहुत सरल और मधुर हैं. इस फ़िल्म अक्षरा का ट्रेलर पहले ही वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया जा चुका है. जिसे खूब पसंद किया गया है. 

ट्रेलर में अक्षरा सिंह ने बहुत कमाल का परफॉमेंस किया है. अब तक की आई उनकी सभी फिल्मों से अलग हटकर यह फ़िल्म बताई जा रही है. जिसमें उनका दमदार किरदार की हर तरफ चर्चा है. एक ही फ़िल्म में अलग-अलग शेड्स में अभिनय करके अक्षरा सिंह ने  सबका दिल जीत लिया. अब देखना होगा कि उनकी अपकमिंग फिल्म को भोजपुरी दर्शकों का कैसा रिस्पॉन्स मिलता है. 

माही स्टारर फिल्म जया का ट्रेलर रिलीज
माही श्रीवास्तव और दया शंकर पांडे स्टारर भोजपुरी फिल्म 'जया' ऑफिशियल ट्रेलर रिलीज हो चुका है. जिसे वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स के यूट्यूब चैनल पर देखा जा सकता है. सोमवार को फिल्म का फर्स्ट लुक आउट किया गया था. अब फिल्म का ट्रेलर दर्शकों के बीच आ चुका है. ट्रेलर की शुरुआत बहुत ही शानदार तरीके से होती है. माही श्रीवास्तव एक चुलबुली लड़की के तौर पर हस खेल रही हैं. अपने पिता दया शंकर पांडे की सेवा करती हुई नजर आती हैं. इसके बाद उसे किसी चीज के लिए सम्मानित भी किया जाता है. इसके बाद ही सब कुछ एक अलग दिशा में चला जाता है. 

 

 

Trending news