Shahjahanpur News: कार से उतरते ही पति पर बरसाई दनादन गोलियां, पत्नी और प्रेमी की सनसनीखेज साजिश का खुलासा
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2119899

Shahjahanpur News: कार से उतरते ही पति पर बरसाई दनादन गोलियां, पत्नी और प्रेमी की सनसनीखेज साजिश का खुलासा

Shahjahanpur News: पत्नी का किसी और मर्द के साथ प्रसंग चल रहा था और पति उन दोनों के बीच में बाधा बन रहा है. शाहजहांपुर की मर्डर मिस्ट्री को पुलिस ने सुलझा दिया है. 

 

Shahjahanpur News

Shahjahanpur News: शाहजहांपुर की मर्डर मिस्ट्री को पुलिस ने सुलझा दिया है. पुलिस ने हत्याकांड में 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. 18 फरवरी को हुए इस हत्याकांड में मुख्य आरोपी मृतक की पत्नी है. जानकारी के अनुसार पत्नी का किसी और मर्द के साथ प्रसंग चल रहा था और पति उन दोनों के बीच में बाधा बन रहा है. इसलिए पति को रास्ते से हटाने के लिए पत्नी के साथ मिलकर उसके परिजानों ने हत्या की साजिश रची थी. पुलिस ने इस हत्याकांड में सनसनीखेज खुलासा किया है. फिलहाल पुलिस ने पत्नी और उसके प्रेमी समेत पांच लोगों को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है. 

दरअसल 18 फरवरी 2024 को थाना परौर क्षेत्र के तालिकापुर गांव में राजवीर नाम के युवक की कर से उतरते ही ताबड़तोड़ गोलियां मार कर हत्या कर दी गई थी. हत्या के बाद मृतक की पत्नी सोनी और परिवार किसी से रंजिश होने की बात से इनकार कर रहा था. मृतक राजवीर बदायूं का रहने वाला था और वर्तमान में अपनी ससुराल में मकान कर रह रहा था. हत्या का खुलासा न होने के बाद पुलिस अधीक्षक ने एसओजी सर्विलांस टीम और थाने की पुलिस को खुलासे के लिए लगाया था. 

सर्विलांस के आधार पर पुलिस ने पूरी घटना का पर्दाफाश कर दिया. पुलिस ने मृतक राजवीर की पत्नी सोनी और उसके प्रेमी तुईयाँ उर्फ सुनील समेत पांच लोगों को गिरफ्तार किया है. पूछताछ में पता चला कि सोनी और सुनील के बीच में पिछले लंबे समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था. अपने रास्ते से हटाने के लिए पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या करवाई थी. फिलहाल पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल होने वाले दो तमंचे बरामद किए हैं. साथ ही गिरफ्तार की गई पत्नी उसके प्रेमी समेत पांच लोगों को जेल भेज दिया है.

यह भी पढ़े- UP Board Exam 2024 Timetable: यूपी बोर्ड परीक्षा का टाइम टेबल पढ़ लें, एग्जाम से पहले जानें बोर्ड की ये गाइडलाइन

Trending news