Hardoi News: तालाब में नहाने गए दो मासूमों की डूबने से हुई मौत, परिवार में छाया मातम
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1826600

Hardoi News: तालाब में नहाने गए दो मासूमों की डूबने से हुई मौत, परिवार में छाया मातम

उत्तर प्रदेश के हरदोई से दर्दनाक घटना सामने आई है, जहां तालाब में नहाने गए दो मासूमों की डूबने से दर्दनाक मौत हो गई. बच्चों के डूबने की जानकारी मिलते ही आस पास के इलाके में हड़कंप मच गया. स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी.

Hardoi  News: तालाब में नहाने गए दो मासूमों की डूबने से हुई मौत, परिवार में छाया मातम

आशीष द्रिवेदी/हरदोई: उत्तर प्रदेश के हरदोई से दर्दनाक घटना सामने आई है, जहां तालाब में नहाने गए दो मासूमों की डूबने से दर्दनाक मौत हो गई. बच्चों के डूबने की जानकारी मिलते ही आस पास के इलाके में हड़कंप मच गया. स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने गोताखोरों की मदद से दोनों बच्चों को बाहर निकलवाया और एंबुलेंस की मदद से मेडिकल कॉलेज भेजा गया,जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच में जुट गई.

यहां की है घटना 
यूपी के हरदोई जिले के थाना सांडी के नाऊपुरवा गांव से दर्दनाक घटना सामने आई है, जहां तालाब में नहाने गए दो बच्चों की डूबकर हुई मौत हो गई. आपको बता दें कि गांव के रहने वाले शिवम और अंकुल गांव के बाहर स्थित तालाब में नहाने गए थे. दोनों की उम्र 11 वर्ष थी. इसी दौरान दोनों बच्चे गहरे पानी में चले गए और डूब गए. बच्चों के तालाब में डूबने की खबर से पूरे गांव में हड़कंप मच गया. आनन-फानन में मौके पर मौजूद ग्रामीणों और स्थानीय पुलिस ने गोताखोरों की मदद से दोनों बच्चों को बाहर निकलवाया और एंबुलेंस से मेडिकल कॉलेज भिजवाया जहां चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने बच्चों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा है और अग्रिम कार्यवाही में जुटी है.

घर में मचा कोहराम
हरदोई जिले के थाना सांडी के नाऊपुरवा गांव के रहने वाले 11 वर्षीय शिवम और अंकुल के परिजनों का इस घटना के बाद रो-रो कर बुरा हाल है.  वहीं स्थानीय लोगों ने जानकारी दी कि दोनों ही बच्चे पढ़ने में बहुत अच्छे थे. बच्चों की मौत से पूरे गांव में शोक की लहर है. 

यह भी पढ़े: IAS Officer Ananya singh: खूबसूरत मॉडल से कम नहीं ये आईएएस, सोशल मीडिया पर अनन्या सिंह के चर्चे

यह भी पढ़े: Agra Metro: आगरा मेट्रो ने पकड़ी रफ्तार, दूसरे कॉरिडोर के 14 मेट्रो स्टेशनों पर निर्माण कार्य तेज

 

Watch: Seema Haider ने बोला सनी देओल का मशूहर डायलॉग, पीएम मोदी और सीएम योगी से लगाई ये गुहार

Trending news