RaeBareli News: रायबरेली में दर्दनाक सड़क हादसा, बेकाबू ट्रक ने बाइक सवार को रौंदा, बुआ भतीजे की मौत
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2109290

RaeBareli News: रायबरेली में दर्दनाक सड़क हादसा, बेकाबू ट्रक ने बाइक सवार को रौंदा, बुआ भतीजे की मौत

RaeBareli News: मामला बछरावां थाना क्षेत्र के बांदा बहराइच राष्ट्रीय राजमार्ग का है. यहां पर भयानक सड़क हादसे में बुआ भतीजे की एक साथ मौत हो गई. पुलिस मामले की जांच कर रही है. 

RaeBareli News

RaeBareli News: रायबरेली से एक दर्दनाक हादसे की खबर सामने आ रही है. यहां पर तेज रफ्तार ट्रक ने बुआ भतीजे को रौंद दिया है.  टक्कर इतनी जोरदार थी कि मौके पर ही दोनों की मौत हो गई है. घटना के बाद ट्रक ड्राइवर मौके से भाग निकला है. हादसे के बाद घटनास्थल पर चीख-पुकार मच गई और आसपास बड़ी संख्या में लोग इकट्ठा हो गए. सड़क पर मौजूद लोगों ने जैसे ही हादसा होते हुए देखा तुरंत हादसे की सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में ले लिया है. हादसे की खबर लगते ही परिजनों का रो- रो कर बुरा हाल हो गया है. 

मामला बछरावां थाना क्षेत्र के बांदा बहराइच राष्ट्रीय राजमार्ग का है.  यहां बछरावां थाना इलाके में रसूलपुर गांव का रहने वाला बाइस वर्षीय रूपेश अपनी बुआ को लेकर रिश्तेदारी में जा रहा था.  उसी दौरान अनियंत्रित गति से आ रहे ट्रक ने दोनों को रौंद दिया.  दुर्घटना में दोनों की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई.  वहीं घटना के बाद ट्रक चालक मौके से ट्रक छोड़कर फरार होने में कामयाब रहा.  सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. 

यह भी पढ़े-  Ayodhya news: जेलर और वकील बनकर साइबर ठग लगा रहे चूना, कई लोग हो गए इसका शिकार

Trending news