Sultanpur News: सुल्तानपुर में शादी बारात के जश्न में हर्ष फायरिंग, टेंट वाले की मौत
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2110546

Sultanpur News: सुल्तानपुर में शादी बारात के जश्न में हर्ष फायरिंग, टेंट वाले की मौत

Crime News: यूपी के सुल्तानपुर जिले में देर रात हर्ष फायरिंग में एक युवक को गोली लगी और वह घायल हो गया. उसे राजकीय मेडिकल कॉलेज में इलाज के लिए लाया गया, जहां उसकी मृत्यु हो गई.

Sultanpur News: सुल्तानपुर में शादी बारात के जश्न में हर्ष फायरिंग, टेंट वाले की मौत

Crime News: उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर जिले में गोली लगने से 1 युवक की मौत हुई. युवक की मौत की खबर मिलते ही परिवार में मचा कोहराम. कोतवाली नगर पुलिस ने युवक के शव को पोस्टमार्टम में भेजा है. यह घटना लंभुआ कोतवाली क्षेत्र के बेदूपारा गांव की है. 

मंगलवार को लंभुआ कोतवाली क्षेत्र के नगर पंचायत शिवनगर के अंतर्गत बेदुपारा निवासी हरिशंकर तिवारी की बेटी की शादी थी. कादीपुर कोतवाली क्षेत्र निवासी हेमंत कुमार मिश्र की देवाढ़ घाट के पास में शिवम टेंट हाउस नाम से दुकान है. हेमंत ने हरिशंकर की बेटी की शादी में टेंट लगाया था. 

हर्ष फायरिंग से युवक की मौत
मंगलवार की रात पूजा के समय बारातियों द्वारा हर्ष फायरिंग की जाने लगी. जिसमें एक गोली हेमंत के पेट में जा लगी और वह गिर पड़ा. हेमंत को घायलास्थल से लेकर लोग मेडिकल कॉलेज सुलतानपुर लेकर पहुंचे थे. जहां उसकी मौत हो गई. बताया गया है कि युवक की मौत होने के बाद में साथ आये लोग मौके से फरार हो गए. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा. 

मृतक के पिता ने बताया
मृतक हेमंत के पिता ने बताया कि हर्ष फायरिंग में यह पूरी घटना घटी है. लड़का हमारा टेंट की व्यवस्था देखता है वो और उसके साथ में 5-6 लेबर थे. हर्ष फायरिंग में उसे गोली लगी हम घर पर थे हमें सूचना मिली. तो हम वहां भागकर पहुंचे. लेकिन हमें कोई बताने वाला नहीं था कि हमारा लड़का कहां है. हम अस्पताल पहुंचे तो हमारा लड़का निर्वस्त्र पड़ा था. उसके एक 4 साल और एक 5 महीने का बच्चा है. हमें न्याय चाहिए.

और पढ़े - बारातियों से भरी कार को ट्रैक्टर ट्रॉली ने मारी टक्कर, 6 माह की बच्ची समेत तीन की मौत, आधा दर्जन लोग घायल

और पढ़े - वेलेंटाइन डे के विरोध में उतरे हिंदू संगठन, हाथों में कालिख लेकर फैलाई दहशत

Trending news