Akhilesh Yadav: सपा प्रमुख अखिलेश यादव के हाथरस हादसे के सत्संगी भोले बाबा से जुड़ा पुराना ट्वीट वायरल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2318647

Akhilesh Yadav: सपा प्रमुख अखिलेश यादव के हाथरस हादसे के सत्संगी भोले बाबा से जुड़ा पुराना ट्वीट वायरल

Akhilesh Yadav & Bhole Baba: यूपी के हाथरस में हुए हादसे में 116 लोगों की मौत की खबर आ रही है. इसी बीच सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव का भोले बाबा की तारीफ करते हुए पुराना ट्वीट वायरल हो रहा है. पढ़िए पूरी खबर ... 

Lucknow News

Bhole Baba: यूपी के हाथरस में हुए हादसे में 116 लोगों की मौत की खबर आ रही है. इसी बीच सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव का भोले बाबा की तारीफ करते हुए पुराना ट्वीट वायरल हो रहा है. यौन शोषण समेत पांच अन्य गंभीर मुकदमों का आरोपी सूरज पाल उर्फ बाबा साकार हरि का पुराना सियासी कनेक्शन भी सामने आया है. समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव इस बाबा के सत्संग में शामिल होते रहें हैं. पिछले वर्ष जनवरी माह में भी अखिलेश बाबा के सत्संग में शामिल हुए थे और बाबा की महिमा का गुणगान में एक पोस्ट शेयर किया था.

कार्यक्रम में हुए थे शामिल
अखिलेश यादव जब सूरज पाल उर्फ बाबा साकार हरि के कार्यक्रम में पहुंचे थे तो सोशल मीडिया साइट एक्स पर अपनी फोटो के एक पोस्ट शेयर की थी. उन्होंने एक्स पर सत्संग में हिस्सा लेने की तस्वीरें शेयर करते हुए एक पोस्ट भी लिखा था. इसमें अखिलेश यादव ने कहा था कि नारायण साकार हरि की सम्पूर्ण ब्रह्मांड में सदा-सदा के लिए जय जयकार हो.

इटावा में रहा है पोस्टेड
यही नहीं उत्तर प्रदेश पुलिस में हेड कांस्टेबल की नौकरी के दौरान 28 साल पहले बाबा इटावा में भी पोस्टेड रहा है. जानकारी के मुताबिक नौकरी के दौरान बलात्कार का मुकदमा लिखे जाने के बाद सूरज पाल को पुलिस विभाग से बर्खास्त किया गया था. जेल से छूटने के बाद वह अपना नाम और पहचान बदलकर बाबा बन गया था.

fallback

यह भी पढ़ें - हाथरस हादसे में मरने वालों की तादाद 116 पहुंची, बाबा फरार, सीएम योगी कल आएंगे

यह भी पढ़ें - कौन हैं बाबा भोले, जिनके सत्संग में मची भगदड़, यूपी पुलिस की नौकरी छोड़ बन गए संत

Trending news