फतेहपुर में तेज रफ्तार ट्रक पलटा, सीतापुर में कार ने बाइक को उड़ाया, दो की मौत
Advertisement

फतेहपुर में तेज रफ्तार ट्रक पलटा, सीतापुर में कार ने बाइक को उड़ाया, दो की मौत

UP Road Accident: यूपी के इन जिलों में भीषण सड़क हादसा हुआ है. इन हादसे में  2 की मौके पर मौत हो गई है. वहीं कुछ लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं.

UP Road Accident

UP Road Accident: यूपी के अलग- अलग जिले में भीषण सड़क हादसे हुए हैं. फतेहपर में तेज रफ्तार केमिकल लदा ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया इस हादसे में  ड्राइवर की मौत हो गई. वहीं सीतापुर में सड़क हादसे में एक की मौत हो गई.             

 तेज रफ्तार केमिकल लदा ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया 

हादसा गाजीपुर थाना क्षेत्र के सुकेति गांव के पास उस वक्त हुआ. जब केमिकल लदा ट्रक बांदा से फतेहपुर की तरफ जा रहा था.  तभी सुकेती गांव के पास ड्राइवर ने रफ्तार अधिक होने की वजह से नियंत्रण खो दिया,और गाड़ी नजदीक के ही एक खंती से जा टकराई, हादसे की भनक लगते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचते हुए रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया, स्थानियों की मदद से चलाए गए इस रेस्क्यू ऑपरेशन में घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद ड्राइवर को तो सकुशल बचा लिया गया, लेकिन खलासी ने मौके पर दम तोड़ दिया फिलहाल पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है.

वहीं दूसरा हादसा सीतापुर में हुआ है
यूपी के सीतापुर में भी तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला.  NH 24 पर एक तेज रफ्तार थार जीप ने बाइक में टक्कर मार दी. इसमें बाइक सवार ससुर व दामाद गंभीर रूप से घायल हो गए. हादसे की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने घायल ससुर दामाद को इलाज के लिए स्वास्थ्य केंद्र भिजवाया. जहां डॉक्टरों ने गंभीर रूप से घायल ससुर बंशी निवासी ग्राम चौऊ बिरवा कोतवाली महोली को मृत घोषित कर दिया. गंभीर रूप से घायल दामाद बांकेलाल निवासी रामकोट का इलाज किया जा रहा है. वहीं घटना की जानकारी होते ही मृतक बंशी के घर वाले स्वास्थ्य केंद्र पर पहुंच गए. घटना के बाद बंशी के परिवार वालो में कोहराम मच गया. वहीं पुलिस ने घटना में शामिल थार जीप को कब्जे में ले लिया.

यह भी पढ़ें- Mau News: मऊ में बेकाबू बस ने स्कूल जा रही बच्चियों को रौंदा, LKG की एक छात्रा की दर्दनाक मौत

Trending news