फर्रुखाबाद में तेज रफ्तार ने ली पूर्व जिला पंचायत सदस्य प्रत्याशी की जान, तो लखनऊ में कार ने बाइक को उड़ाया
Advertisement

फर्रुखाबाद में तेज रफ्तार ने ली पूर्व जिला पंचायत सदस्य प्रत्याशी की जान, तो लखनऊ में कार ने बाइक को उड़ाया

UP Road Accident :  यूपी के अलग- अलग जिलों में भीषण सड़क हादसा हुआ. इस हादसे में पूर्व जिला पंचायत सदस्य प्रत्याशी की मौत हो गई है. वहीं कुछ लोग घायल हो गए हैं.

UP Road Accident

UP Road Accident : यूपी में आए दिन सड़क हादसे की घटना सामने आती हैं. हादसे में कई लोग की जान चली जाती है. सोमवार को इन जिलों में फर्रुखाबाद,लखनऊ,रायबरेली में सड़क हादसे हुए हैं. इस हादसे में पूर्व जिला पंचायत सदस्य प्रत्याशी रहे गोपाल सोमवंशी की दर्दनाक मौत हो गई. वहीं अन्य जिले में कुछ लोग गंभीर है.

फर्रुखाबाद  में भीषण सड़क हादसा
यूपी के फर्रुखाबाद  में भीषण सड़क हादसा हुआ है. तेज रफ्तार टैक्टर ने तहसील के पास बदायूं मार्ग पर बाइक में टक्कर मारी. बाइक सवार पूर्व जिला पंचायत सदस्य प्रत्याशी रहे गोपाल सोमवंशी की दर्दनाक मौत हो गई. घटना के बाद चालक टैक्टर को लेकर फरार हो गया.  इस घटना से ग्रामीणों की भीड़ उमड़ी पड़ी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने निजी वाहन से गंभीर रूप से घायल राजपुर गोपाल सोमवंशी व साथी कोअस्पताल भेजा.

बाइक को टेंपों में लादकर थाने भेजा
यहां डॉक्टर ने पूर्व जिला पंचायत सदस्य प्रत्याशी रहे गोपाल सोमवंशी को मृत घोषित कर दिया. वहीं क्षतिग्रस्त हुई बाइक को टेंपों में लादकर थाने भेजा गया. सीओ अमृतपुर रविंद्र नाथ राय ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की. मृतक गोपाल सोमवंशी ग्राम नगला हूसा के निवासी थे. पत्नी सहित अन्य परिजनों का रो रो कर बुरा हाल हो गया. सूत्रों के अनुसार लेंटर डालने वाली मशीन लेकर जा रहे आयशर ट्रेक्टर ने घटना को  अंजाम दिया.  मामले में पुलिस खोजबीन में जुट गई है. थाना अमृतपुर क्षेत्र में बदायूं मार्ग पर घटना हुई. 

वहीं दूसरी घटना लखनऊ की
लखनऊ के बालागंज की तरफ आ रही अनियंत्रित कार की जोरदार टक्कर हुई. वहीं कार की रफ्तार  न थमने से पास में खड़ी दो एक्टिवा गाड़ी और पल्सर में भी टक्कर मारी. इतना ही नहीं तेज रफ्तार कार चाय की दुकान में जा घुसी. होटल में पिकअप ड्राइवर समेत 3 लोग गंभीर हो गए है. हादसे के शिकार हुए लोगों को राहगीरों ने एंबुलेंस बुला कर  इलाज के लिए अस्पताल भेजा. मामला ठाकुरगंज के टीबी अस्पताल के पास के पास की है.

 दिल दहलाने वाला सीसीटीवी फुटेज सामने आया
रायबरेली में कार दुर्घटना का दिल दहलाने वाला सीसीटीवी फुटेज सामने आया है. यहां रांग साइड से हाइवे पर मुड़ रही एक कार को दूसरी कार ने सीधी टक्कर मार दी. टक्कर में दोनों कार पर सवार लोग बाल बाल बच गए हैं. हालांकि यह दुर्घटना ज्यादा खतरनाक साबित हो सकती थी.अगर हाइवे पर पीछे से कोई अन्य भारी वाहन आ रहा होता. 

ममला बछरावां थाना इलाके में लखनऊ प्रयागराज मार्ग का है.  यहां चुरूआ बॉर्डर के पास लखनऊ की तरफ रांग साइड से आ रही एक कार अचानक अपनी बायीं तरफ डिवाइडर कट क्रॉस करके दूसरी पटरी पर आ गई. उसी दौरान लखनऊ की ओर से अपने सही मार्ग पर आ रही कार ने दूसरी कार को बायीं तरफ से टक्कर मार दी. उस दौरान पीछे से कोई हेवी वाहन नहीं आ रहा था. इसलिए बड़ी दुर्घटना होने से टल गई.  

हरदोई हादसे में दो लोगो की मौके पर ही मौत
हरदोई जिले के संडीला में कोल्ड स्टोरेज में मजदूरी कर अपनी साइकिल से घर जा रहे तीन लोगों को डीसीएम ने कुचल दिया. इस हादसे में दो लोगो की मौके पर ही मौत हो गई.जबकि तीसरे युवक को गंभीर हालत में लखनऊ रेफर किया गया है.

संडीला कोतवाली क्षेत्र के बहादुर खेड़ा रहने वाले 45 वर्षीय राजेंद्र, मलैया निवासी 45 वर्षीय राजेंद्र और 42 वर्षीय कालिका एक कोल्ड स्टोरेज में मजदूरी करते थे. रविवार को मजदूरी करने के बाद रात लगभग 10: बजे तीनों अपनी-अपनी साइकिल से वापस घर जा रहे थे. इसी दौरान उन्नाव रोड पर संडीला की ओर से आई तेज रफ्तार डीसीएम ने तीनों साइकिल सवारों को रौंद दिया और इन्हीं पर पलट गई. घटना की जानकारी पर पुलिस मौके पर पहुंच गई और डीसीएम के नीचे दबे राजेंद्र, कालिका और राजेंद्र को निकलवा कर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र संडीला पहुंचाया.

सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र संडीला में डाक्टरों ने राजेंद्र और कालिका को मृत घोषित कर दिया जबकि राजेंद्र को गंभीर हालत में लखनऊ ट्रॉमा सेंटर रेफर किया गया है. घटना के बाद चालक मौके से भाग निकला. प्रभारी निरीक्षक विजेंद्र सिंह ने बताया कि मृतकों के परिजनों को सूचना दी गई है.

यह भी पढ़ें-  UP Road Accident News:यूपी में भीषण सड़क हादसों में गई पांच की जान, तेज रफ्तार तो कहीं ट्रकों में भिड़त बनी वजह

Trending news