UP Road Accident News:यूपी में भीषण सड़क हादसों में गई पांच की जान, तेज रफ्तार तो कहीं ट्रकों में भिड़त बनी वजह
Advertisement

UP Road Accident News:यूपी में भीषण सड़क हादसों में गई पांच की जान, तेज रफ्तार तो कहीं ट्रकों में भिड़त बनी वजह

UP Road Accident News: यूपी के अलग-अलग जिले में भीषण सड़क हादसा हुआ है. इस हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई. वहीं कुछ लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

 

UP Road Accident

UP Road Accident News: उत्तर प्रदेश के अलग-अलग जिले में शनिवार को दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है. दो ट्रक चालक की मौके पर मौत हो गई है. इस हादसे में बिहार निवासी ट्रक चालक दिनेश प्रसाद और लखीमपुर खीरी निवासी कोयला ट्रक चालक अतुल की मौत हो गई. वहीं बहराइच जिले में सड़क हादसे में होमगार्ड की मौत हो गई है.

नेशनल हाइवे 19 पर दुर्घटनाओं में दो की मौत
अलीनगर थाना क्षेत्र के सिंघिताली गांव के पास NH 19 पर ख़डी ट्रक से  दूसरी ट्रक टकरा गई.NHAI कि टीम ने रेस्कीयू अभियान चलाकर केबिन में फंसे चालक को बाहर निकाला. ट्रक के केबिन में फंसे बिहार निवासी ट्रक चालक दिनेश प्रसाद मौत हो चुकी थी. दूसरी घटना सदर कोतवाली के छित्तो गांव के पास हुई. कोयला लदी ट्रक को बालू लदी ट्रक ने टक्कर मार दी. दोनों ट्रक की टक्कर में लखीमपुर खीरी निवासी कोयला ट्रक चालक अतुल की मौके पर मौत हो गई.

बहराइच सड़क हादसे में होमगार्ड की मौत
वहीं दूसरा हादसा बहराइच जिले में हुआ. थाना दरगाह से डयूटी के बाद वापस घर जा रहे एक होमगार्ड की सड़क हादसे में मौत हो गई. घटना थाना कैसरगंज इलाके की है. यहां के पबनी गांव निवासी होमगार्ड श्रीधर बाजपेयी (57) थाने से ड्यूटी कर बाइक से अपने गांव जा रहे थे. तभी अचानक रास्ते मे कैसरगंज थाने के बहराइच - लखनऊ हाइवे पर बढ़ौली पड़ाव के पास किसी तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने बाइक को टक्कर मार दी. इससे होमगार्ड की मौके पर ही मौत हो गई. घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेजा. वहीं पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

बहराइच छत ढहने से 2 की मौत 2 घायल
बहराइच में छत ढहने से बड़ा हादसा हुआ है. इस हादसे में 2 की मौत हो गई है. वहीं 2 गंभीर रूप से घायल हो गए. शहर के लेजर रिज़ार्ट में बिल्डिंग का निर्माण कार्य चल रहा था. छत की ढलाई के दौरान अचानक स्लेप गिरने से 8 मजदूर मलबे में दब गए. इसके बाद एसडीआरएफ और पुलिस की मदद से मजदूरों को बाहर निकाला गया. इस हादसे में 2 गंभीर रूप से घायल मजदूरों का इलाज मेडिकल कालेज में चल रहा है. बहराइच सीतापुर मार्ग पर स्थित लेज़र रिज़ार्ट का यह मामला है.

यह भी पढ़ें- Mirzapur road accident: मिर्जापुर में भीषण सड़क हादसा, बहन के घर जा रहे तीन लोगों की मौत

Trending news