शहर पर बदनुमा दाग लगा रही लखनऊ की समिट बिल्डिंग, होली से पहले मारपीट का एक और वीडियो वायरल
Advertisement

शहर पर बदनुमा दाग लगा रही लखनऊ की समिट बिल्डिंग, होली से पहले मारपीट का एक और वीडियो वायरल

Lucknow News : समिट बिल्डिंग में आए दिन नशेबाज युवक मारपीट और गाली-गलौज कर लेते हैं. पूर्व में यहां शराब और अश्‍लीलता की घटनाएं भी सामने आई थी.

Lucknow Summit Building

Lucknow News : राजधानी लखनऊ के विभूतिखंड स्थित समिट बिल्डिंग झगड़ने का अड्डा बन गया है. आए दिन यहां नशे में धुत लोगों के बीच लड़ाई हो जाती है. होली से पहले समिट बिल्डिंग में लड़ाई का एक और वीडियो वायरल हो गया. वीडियो में दिख रहा है कि समिट बिल्डिंग में शराब के नशे में कुछ लड़के मारपीट कर रहे हैं. युवकों के बीच जमकर लात-घूंसे चल रहे हैं. कुछ लोग एक युवक को बेल्‍ट से पीट रहे हैं. आए दिन यहां मारपीट और झगड़े होने के लिए यह बिल्डिंग बदनाम है. 

नशेबाज युवकों का अड्डा बन गया है 
समिट बिल्डिंग में आए दिन नशेबाज युवक मारपीट और गाली-गलौज कर लेते हैं. पूर्व में यहां शराब और अश्‍लीलता की घटनाएं भी सामने आई थी. समिट बिल्डिंग के दूसरी मंजिल पर बार था. नियमों को ताक पर रखकर इस बार में बालाएं अश्‍लील डांस करते हुए शराब पिला रही थीं. इसका वीडियो वायरल होने के बाद लखनऊ पुलिस एक्‍शन में आई थी. लखनऊ पुलिस ने बार का लाइसेंस रद्द कर दिया था. हालांकि, सम‍िट बिल्डिंग में इतने बार हैं कि आए दिन बवाल मचा रहता है. 

पहले भी हो चुकी हैं मारपीट की घटनाएं 
पिछले साल नवंबर महीने में समिट बिल्डिंग से कूदकर एक युवक ने आत्‍महत्‍या की कोशिश की थी. पुलिस ने बड़ी मुश्किल से उतारा नीचे उतारा था. इसके बाद से समिट बिल्डिंग के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी गई थी. वीकंड पर यहां बड़ी संख्‍या में पुलिस बल तैनात रहते हैं. बावजूद मारपीट की घटनाएं होती रहती हैं. पुलिस मूकदर्शक बनकर सबकुछ देखती रहती है.  

यह भी पढ़ें : Mukhtar Ansari: मुख्तार अंसारी की चिट्ठी के बाद बांदा जेलर समेत दो डिप्टी जेलर सस्पेंड, खाने में जहर देने का मामला
 

Trending news