Lakhimpur News: लखीमपुर में सिलेंडर ब्लास्ट में मकान ढहा, दो लोगों की दर्दनाक मौत
Advertisement

Lakhimpur News: लखीमपुर में सिलेंडर ब्लास्ट में मकान ढहा, दो लोगों की दर्दनाक मौत

लखीमपुर खीरी: उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी शहर में शुक्रवार को बड़ी घटना सामने आई.यहां एक मकान में तेज धमाके के साथ सिलेंडर फटा, जिसमें दो लोगों की दर्दनाक मौत हो गई.

Lakhimpur News: लखीमपुर में सिलेंडर ब्लास्ट में मकान ढहा, दो लोगों की दर्दनाक मौत

लखीमपुर खीरी: उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी शहर में शुक्रवार को बड़ी घटना सामने आई.यहां एक मकान में तेज धमाके के साथ सिलेंडर फटा, जिसमें दो लोगों की दर्दनाक मौत हो गई.

जानकारी के मुताबिक, लखीमपुर खीरी के पसगवां थाना इलाके में जंग बहादुर गंज गांव में सिलेंडर ब्लास्ट होने से मकान भर भरा कर गिर गया. इससे मकान के अंदर सो रहे सात लोग मलबे में दब गए. सूचना मिलने पर आसपास के लोगों ने अपने संसाधनों से मलबे में दबे लोगों को निकालने का प्रयास किया. लेकिन दो लोग मौके पर ही दम तोड़ चुके थे. जबकि 5 लोग घायल हो गए थे. घायलों में एक 3 साल की बच्ची भी है.उसे इलाज के लिए लखीमपुर जिला अस्पताल रेफर किया गया. शेष चार लोगों का सी एच सी में इलाज चल रहा है. पूरे मामले की जांच खुले द्वारा की जा रही है.

क्षेत्राधिकारी मोहम्मदी अरविंद वर्मा ने प्रारंभिक जांच में सिलेंडर फटने से हादसा होना बताया है. हालांकि मौके पर फोरेंसिक टीम को कुछ बारूद भी मिला है, लेकिन घटना में जिन 2 लोगों की मौत हुई है, उनमें से कोई भी बारूद से झुलसा नजर नहीं आ रहा. हादसे में जो दोनो मौतें हुई हैं, वह मकान गिरने से दबकर हुई, ऐसा पुलिस के अधिकारियों ने बताया. कुल मिलाकर मौके पर पहुंची फोरेंसिक टीम ने घटना की वजहों की जांच की. हालांकि पारिवारिक प्रोफाइल में कोई भी ऐसा व्यक्ति नहीं है, जो कभी पटाखा यानी आतिशबाजी के कारोबार से जुड़ा हो.

Watch: जेल से रिहाई होते ही बच्चे से लिपटकर फूट-फूट कर रोई मुख्तार की बहू निखत अंसारी, देखें वीडियो

Trending news