जम्‍मू-कश्‍मीर में आतंकी हमला, शिव खोड़ी जाते समय बस को बनाया निशाना
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2286670

जम्‍मू-कश्‍मीर में आतंकी हमला, शिव खोड़ी जाते समय बस को बनाया निशाना

Jammu Kashmir Accident : शिव खोड़ी मंदिर जा रहे तीर्थयात्रियों की बस पर पोनी इलाके के तेरयाथ गांव में अचानक आतंकियों ने गोलीबारी शुरू कर दी. घटना के समय बस में करीब 50 लोग मौजूद थे. 

Jammu Kashmir terrorist attack

Jammu Kashmir Accident : जम्‍मू कश्‍मीर के रियासी जिले में बड़ी आतंकी घटना सामने आई है. यहां शिव खोड़ी मंदिर दर्शन कराने यात्रियों को ले जा रही बस पर आतंकियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. गोलीबारी में बस अनियंत्रित होकर गहरे खाई में गिर गई. हादसे में अब तक 10 लोगों के मरने की खबर आ रही है. घायलों में नोएडा-गाजियाबाद और अन्‍य जिलों के बताए जा रहे हैं. सीएम योगी आदित्‍यनाथ ने घटना पर दुख जताया है.  

शिव खोड़ी दर्शन करने जा रहे थे 
बताया गया कि शिव खोड़ी मंदिर जा रहे तीर्थयात्रियों की बस पर पोनी इलाके के तेरयाथ गांव में अचानक आतंकियों ने गोलीबारी शुरू कर दी. घटना के समय बस में करीब 50 लोग मौजूद थे. गोलीबारी के बाद बस अनियंत्रित हो गई और खाई में गिर गई. बस चालक के सिर पर भी गोली लगी है. हादसे के बाद सेना और अर्धसैनिक बल के जवानों ने घेराबंदी कर तलाशी अभियान चलाया. 

10 लोगों की मौत 
हमले में करीब 10 लोगों की मौत की खबर है. कई लोग घायल हैं. इसमें नोएडा-गाजियाबाद और गोंडा के लोग हैं. इसमें बंती निवासी नोएडा, लक्ष्‍मी देवी निवासी नोएडा, मीरा शर्मा निवासी नोएडा, दिनेश गुप्‍ता निवासी गोंडा, ऊषा पांडेय निवासी बलरामपुर, काजल देवी निवासी बलरामपुर, मान्‍या देवी निवासी बलरामपुर, राजत राम निवासी उत्‍तर प्रदेश, अजय गुप्‍ता निवासी उत्‍तर प्रदेश शामिल हैं. 

सीएम योगी ने जताया दुख 
घटना पर यूपी के सीएम योगी आदित्‍यनाथ ने दुख जताया है. सीएम योगी ने कहा कि जम्मू-कश्मीर में तीर्थ यात्रियों की बस पर कायराना हमला अत्यंत दुखद है. मृतकों के परिजनों के प्रति संवेदना हैं. सीएम योगी के निर्देश पर अपर मुख्य सचिव गृह और पुलिस महानिदेशक ने तत्काल स्थानीय प्रशासन से संपर्क कर घायलों को समुचित उपचार कराने की आग्रह की है. 

Trending news