हरदोई में 11वीं के छात्र को बेल्‍ट से पीटा, वेलेंटाइन डे पर प्रेमिका को सिम कार्ड देने से कर दिया इनकार, देखें वीडियो
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2105554

हरदोई में 11वीं के छात्र को बेल्‍ट से पीटा, वेलेंटाइन डे पर प्रेमिका को सिम कार्ड देने से कर दिया इनकार, देखें वीडियो

Hardoi news: हरदोई में प्रेमिका को सिम देने से इंकार पर सहपाठी ने दोस्त के साथ मिलकर 11 वीं के छात्र को जमकर पीटा है. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है.

 

Hardoi news

Hardoi news: उत्तर प्रदेश के हरदोई में प्रेम सबंधित मामले में सहपाठी ने दोस्त को बेल्ट से जमकर पीटा. दरअसल पीड़ित की गलती बस इतनी थी कि सहपाठी की गर्लफ्रेंड को सिम नहीं पहुंचाया. इस वजह से सहपाठी ने दोस्त के साथ मिलकर गंगा एक्सप्रेसवे के किनारे ले जाकर बेल्ट से जमकर पीटा.

यह मामला हरदोई के कोतवाली क्षेत्र के गांव लच्छीपुर का है. गांव निवासी शशि प्रभा पत्नी अशोक ने पुलिस को दिए गए प्रार्थना पत्र में बताया कि उसका पुत्र रितेश कुशवाहा कस्बे के बी एन इंटर कॉलेज में कक्षा 11 का छात्र है. उसके पुत्र के कक्षा के छात्र सोनू पाल ने पुत्र को एक सिम देकर कहा कि तुम्हारे गांव के रहने वाली मेरी प्रेमिका को दे देना पीड़िता के पुत्र ने सिम देने से मना कर दिया.

 इस पर पीड़िता के पुत्र को 9 फरवरी को स्कूल से छुट्टी में घर जाते समय राघौपुर रोड गंगा एक्सप्रेसवे पर रोक कर सर्विस रोड के किनारे ले जाकर आरोपी अपने दोस्त के साथ मिलकर बेरहमी से बेल्ट से पिटाई की और उसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. वीडियो वायरल होने के बाद गांव  में तरह-तरह की बाते होने लगी हैं. और छात्रा से पूछने के बाद पीड़िता की मां ने कोतवाली में प्रार्थना पत्र दिया है.

यह भी पढ़ें- Banda news: बांदा में हर्ष फायरिंग का मामला, तिलकोत्सव के दिन 315 बोर के असलहा से मासूम की हत्या

Trending news