फर्रुखाबाद में फूलगोभी को लेकर किसान को खेत में मार दी गोली, हत्यारे मौके से फरार
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2133877

फर्रुखाबाद में फूलगोभी को लेकर किसान को खेत में मार दी गोली, हत्यारे मौके से फरार

farrukhabad news: यूपी के फर्रुखाबाद में एक किसान की गोली मारकर दी गई. इस घटना के पीछे की वजह जानकर आप भी हैरान हो जाएंगे. दरअसल गोली मामूली से विवाद पर मार दी गई.

farrukhabad

Up news:अरुण सिंह/फर्रुखाबाद  जिले में बुधवार शाम को खेत में काम करते समय एक किसान को गोली मार दी गई. इस घटना के पीछे की वजह जानकर आप भी हैरान हो जाएंगे. दरअसल गोली मामूली से विवाद पर मार दी गई. यह मामूली सा विवाद कुछ और नहीं बल्कि फूलगोभी को लेकर हुआ है. 

फूलगोभी के विवाद में मारी गोली
फर्रुखाबाद थाना मऊदरवाजा क्षेत्र के गांव नीबलपुर के मजरा गडू की मड़ैया निवासी शिव सिंह कुशवाह किसान है. दरअसल थाना कादरीगेट के क्षेत्र के ग्राम खानपुर मड़ैया में टिंकू शाक्य व पिंटू शाक्य के खेत में खेती करते थे .बुधवार शाम को खेत में काम करते समय किसान शिव सिंह को बाएं हाथ में गोली लगने से लहू लुहान होकर छटपटाने लगा. जानकारी मिलने पर चचेरे भाई सुनील कुशवाह, पड़ोसी फूल सिंह के साथ घटना स्थल पर पहुंचे. ग्राम प्रधान रामवीर शुक्ला को बुलाकर पुलिस को सूचना दी गई. प्रधान की गाड़ी से घायल किसान को जिला अस्पताल लोहिया में भर्ती कराया गया.

घटना की सूचना मिलने पर सीओ सिटी प्रदीप सिंह, थानाध्यक्ष कादरीगेट विनोद कुमार शुक्ला जिला अस्पताल लोहिया पहुंचे. घटना के संबंध में घायल से घटना की जानकारी ली. फील्ड यूनिट की टीम ने भी जिला अस्पताल लोहिया पहुंचकर साक्ष्य एकत्रित किए है. घायल शिव सिंह ने बताया की दीपावली से पहले खेत में की गई फूलगोभी करीब सवा लाख रुपए से अधिक की बिकी थी. खेत मालिक टिंकू, पिंटू ने हफ्ते भर पहले बटाई का रुपया मांगने पर धमकाकर कर भगा दिया. जब बुधवार देर शाम को दोबारा तकादा किया तो गाली गलौज कर गोली मार दी. 

यह भी पढ़ें- 

Lucknow News: गैंगस्टर जीवा हत्याकांड के मास्टरमाइंड बदन सिंह बद्दो के खिलाफ चार्जशीट दाखिल, SIT ने किया खुलासा

यह भी पढ़ें- 

Baghpat news:सपा नेता के भाई प्रॉपर्टी डीलर को दिनदहाड़े गोलियों से भूना, बदमाशों ने दिनदहाड़े की हत्या

Trending news