Bahraich News: बहराइच में छात्र की सांप काटने से मौत, मातम में बदली खुशियां..
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2200410

Bahraich News: बहराइच में छात्र की सांप काटने से मौत, मातम में बदली खुशियां..

Bahraich News: बहराइच में छात्र की सांप के काटने की वजह से मौत हो गई. घटना उस वक्त की है जब छात्र अपने खेत में लगी फसल में पानी लगा रहा था. इस दौरान जहरीले सांप ने छात्र को डस लिया.

Bahraich

राजीव शर्मा/बहराइच: यूपी के बहराइच जिले में एक युवक की सांप के काटने से मौत हो गई. घटना उस समय की है जब युवक खेत में लगी फसल में पानी लगा रहा था. इसी दौरान एक जहरीले सांप ने उसे डस लिया. परिजनों को जब इसकी जानकारी हुई तो वह उसको लेकर अस्पताल पहुंचे. लेकिन इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया. घटना के बाद से परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है. 

खैरीघाट थाना क्षेत्र का मामला
दरअसल, शहर के डिग्री कालेज में पढ़ रहा BSC का छात्र अपने घर गया था. यहां खेत में लगी फसल में पानी लगाने के दौरान छात्र को सांप ने डस लिया. परिजनों को जानकारी होने पर आनन फानन में उसे लेकर जिला अस्पताल पहुंचे. यहां उपचार के दौरान छात्र ने दम तोड़ दिया. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. आपको बता दें कि खैरीघाट थाना क्षेत्र के ललुही गांव निवासी किसान निरंजन सिंह के 18 वर्षीय पुत्र सत्यवीर सिंह खेत में पानी लगा रहा था तभी सांप ने डस लिया. उपचार के दौरान उसने जिला अस्पताल में दम तोड़ दिया.

मौत से परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल
मृतक के परिजनों ने बताया की वह बहराइच शहर के के डीसी कॉलेज में बीएससी प्रथम वर्ष का छात्र था. दो भाई एक बहन में दूसरे नंबर का था. पिता खेती-बाड़ी कर परिवार का भरण पोषण करते हैं. मौत से परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. परिवार में तिलकोत्सव कार्यक्रम में शामिल होने घर आया था. परिजनों के मुताबिक सत्यवीर पढ़ाई लिखाई में मेधावी था. परिवार में आयोजित तिलकोत्सव कार्यक्रम में शामिल होने घर आया था. इस दौरान खेत में सांप ने डस लिया. इससे छात्र की मौत हो गई.

यह भी पढें-  UP Board Exam Result: यूपी बोर्ड का परीक्षा परिणाम रिकॉर्डतोड़ समय में जारी होगा, 10वीं-12वीं के छात्रों का इंतजार होगा खत्म

 

 

Trending news