Barabanki News: बाराबंकी में बीवी का कटा सिर लेकर सड़क पर घूमा वहशी, दिल दहला देने वाला वीडियो
Advertisement

Barabanki News: बाराबंकी में बीवी का कटा सिर लेकर सड़क पर घूमा वहशी, दिल दहला देने वाला वीडियो

Barabanki murder Video:  बाराबंकी में दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है. यहां एक युवक ने अपनी पत्नी का सिर धड़ से अलग कर दिया. फिर एक हाथ में पत्नी का कटा सिर और दूसरे हाथ में बांका लेकर पति थाना जाते दिखाई दिया. इसका वीडियो सामने आया. 

Barabanki Viral video Barabanki News

Barabanki Viral Video: नितिन श्रीवास्तव/बाराबंकी: उत्तर प्रदेश के बाराबंकी से शुक्रवार को एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया. यहां एक युवक अपनी पत्नी की हत्या कर महिला का कटा हुआ सिर लेकर थाने जा रहा था. वहशी दरिंदा एक हाथ में बीवी का कटा सिर और दूसरे हाथ में बांका लेकर खुलेआम सड़क पर घूमता जा रहा था. रास्ते में जिसने भी उसने देखा वो सन्न रह गया. कार, बाइक और यहां तक कि बसें में बैठे यात्री भी यह नजारा देखकर हैरान रह गए. वारदात की जानकारी मिलते ही पुलिस ने थाने से पहले ही पत्नी के सिर के साथ आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया. उसकी इस हरकत से पूरे इलाके में दहशत का माहौल है.

जानकारी के मुताबिक पत्नी का किसी दूसरे शख्स के साथ प्रेम संबंध चल रहा था. जिसके चलते पति उससे नाराज रहता था. वहीं युवक को पत्नी का कटा सिर हाथ में लेकर पैदल जाते देख रास्ते में राहगीरों में खौफ था, पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल कर रही है. 

नजारा देख दंग रह गई पुलिस
जानकारी के मुताबिक यह पूरी वारदात फतेहपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत बसारा गांव की है. जहां के निवासी अनिल पुत्र बनवारी ने अपनी पत्नी वंदना का सिर काटकर हत्या कर दी. इस सनसनीखेज वारदात को अंजाम देकर पति सिर लेकर थाने की ओर चल पड़ा. उसकी इस हरकत को देखकर दहशत फैल गई. ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. मौके पर जा रही पुलिस ने रास्ते में ही हत्यारे पति को दबोचकर सिर अपने कब्जे में ले लिया. नजारा देख पुलिस कर्मियों के भी हाथ-पैर फूल गए. वहीं थाने पर पहुंचे पति के चेहरे पर कोई शिकन नहीं थी. अनिल मिस्त्री का काम करता है. दोनों कै एक चार वर्षीय पुत्र भी है.

देखें वीडियो - Barabanki Crime News: वहशी बना पति, पत्नि का सिर काटा, फिर कटा हुआ सिर लेकर पहुंचा थाने

 

अवैध संबंध बनी हत्या की वजह
जानकारी के मुताबिक अनिल की पत्नी वंदना के किसी दूसरे शख्स के साथ अवैध संबंध थे. इसी बात लेकर दोनों पति-पत्नी के बीच आये दिन विवाद होता रहता था. कुछ दिनों पहले दोनों के बीच विवाद काफी ज्यादा हो गया था. मामला पुलिस के पास भी पहुंचा था. जहां पुलिस ने दोनों के बीच समझौता करवाकर घर भेज दिया था. आज पति अनिल काम पर चला गया था, लेकिन थोड़ी देर बाद ही वह घर वापस आया और पत्नी को लेकर घर के अंदर गया. जहां बांके से काटकर पत्नी का सिर धड़ से अलग कर दिया.

मौके पर पहुंची पुलिस ने देखा कमरे के अंदर सारा खाना बिखरा पड़ा था और खून फैला हुआ था. परिजनों ने बताया कि दोनों की शादी आठ साल पहले हुई थी और कई सालों से परिवार से अलग रहते थे. 

बाराबंकी के एसपी दिनेश कुमार सिंह ने बताया कि पुलिस ने आरोपी पति अनिल कुमार कनौजिया को पत्नि के सिर और बांका के साथ गिरफ्तार कर लिया है. एसपी के मुताबिक पति अनिल को शक था कि पत्नी के किसी के साथ अवैध संबंध हैं. पुलिस मुकदमा दर्ज करके पूरे मामले की जांच-पड़ताल कर रही है. पूरे मामले की जांच करके आरोपी पति के खिलाफ सख्त से सख्त कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

देखें VIDEO:

Barabanki murder video: वहशी बने पति ने पत्नी का सिर काटा, फिर कटा हुआ सिर लेकर पहुंचा थाने

गाजियाबाद में वहशी ने पत्नी को गला रेतकर मार डाला, बाराबंकी जैसी खौफनाक घटना

Trending news