Barabanki News:बाराबंकी में पकड़ा गया बड़ा स्मैक रैकेट, कई जिलों में फैला था जाल
Advertisement

Barabanki News:बाराबंकी में पकड़ा गया बड़ा स्मैक रैकेट, कई जिलों में फैला था जाल

Barabanki News : बाराबंकी में रामनगर की पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है. पुलिस ने एक किलो 140 ग्राम स्मैक के साथ एक तस्कर को दबोचा लिया है.

 Drugs Racket

Barabanki News/ नितिन श्रीवास्तव : बाराबंकी में रामनगर पुलिस ने तस्करों के एक बड़े नेटवर्क का भंडाफोड़ कर दिया. पुलिस ने एक करोड़ से ज्यादा की स्मैक के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार भी कर लिया है. पुलिस की पूछताछ में तस्करों का नेटवर्क सामने आया. जिसके बाद से पुलिस बाकी तस्करों की गिरफ्तारी के लिए लगातार दबिश दे रही है.

दरअसल यह कामयाबी बाराबंकी जिले की रामनगर कोतवाली की पुलिस को मिली है. रामनगर पुलिस ने एक किलो 140 ग्राम स्मैक के साथ एक तस्कर को दबोचा है. स्मैक की कीमत अंतर्राष्ट्रीय बाजार में एक करोड़ रुपये से ज्यादा की बताई जा रही है. वहीं गिरफ्तार शख्स से पूछताछ में कई दूसरे बड़े तस्करों का नेटवर्क सामने आया है. इसके बाद पुलिस बाकी तस्करों को गिरफ्तार करने के लिए लगातार दबिश दे रही है.

140 ग्राम स्मैक मिली
बाराबंकी के एएसपी डा.अखिलेश नारायण सिंह ने बताया कि रामनगर कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक रत्नेश कुमार पांडेय की टीम ने मैनुअल इंटेलीजेंस के आधार पर एक युवक को बरियारपुर गांव के पास गिरफ्तार किया. तलाशी लेने पर उसके पास से एक किलो 140 ग्राम स्मैक मिली. रंजीत नाम का गिरफ्तार शख्स बाराबंकी में कोठी थाना क्षेत्र के महरूपुर मजरे अकनपुर गांव का निवासी है.

डा.अखिलेश नारायण सिंह का बयान
एएसपी डा. अखिलेश नारायण सिंह के मुताबिक रंजीत ने पूछताछ में बताया कि वह स्मैक की खेप ग्राहक तक पहुंचाने जा रहा था. दूसरे व्यक्ति ने उसे मकबूलपुर से बाइक पर बैठाया था और बरियारपुर के पास छोड़कर ग्राहक को लाने की बात कह कर चला गया था. तब तक पुलिस पहुंच गई. आपको बता दें कि रंजीत इससे पहले भी शराब के एक मामले में जेल जा चुका है. एएसपी ने बताया कि तस्कर गिरोह के बाकी लोगों की तलाश की जा रही है.

यह भी पढ़ें- कुत्तों ने मासूम बच्चियों पर बोला हमला, एक की मौत, दो की हालत नाजुक

Trending news