Bahraich News: भाईदूज पर लुट गई आबरू, 20 साल की किशोरी को बंधक बनाकर दरिंदों ने रात भर किया गैंगरेप
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1965138

Bahraich News: भाईदूज पर लुट गई आबरू, 20 साल की किशोरी को बंधक बनाकर दरिंदों ने रात भर किया गैंगरेप

उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले से घिनौनी और शर्मसार कर देने वाली वारदात सामने आ रही है. जहां ई-रिक्शा चालक ने अपने साथियों के साथ मिलाकर 20 साल की युवती को पहले तो बंधक बनाया और बाद में उसके साथ पूरी रात गैंगरेप किया.

Gangrape in Bahraich UP

राजीव शर्मा/बहराइच: उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले से घिनौनी और शर्मसार कर देने वाली वारदात सामने आ रही है. जहां ई-रिक्शा चालक ने अपने साथियों के साथ मिलाकर 20 साल की युवती को पहले तो बंधक बनाया और बाद में उसके साथ पूरी रात गैंगरेप किया. वारदात को अंजाम देने के बाद सभी दरिंदे युवती को बेहोशी की हालत में छोड़कर मौके से फरार हो गए. बदहवास हालत में पड़ी युवती को देख आसपास के इलाके में हड़कंप मच गया. घटना की जानकारी स्थानीय पुलिस को दी सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पहुंचे  DIG व SP सहित तमाम आलाधिकारियों ने जायजा लिया. 

यहां की है घटना...
उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले के जरवल रोड की रहने वाली 20 साल की युवती दिवाली और भाईदूज का त्यौहार मनाने के लिए अपने ननिहाल हुजूरपुर गई थी. सभी त्यौहार खुशी-खुशी मनाने के बाद गुरुवार को युवती अपने घर जरवल रोड स्थित गांव जाने के लिए मामा के यहां से निकली थी. मिली जानकारी के मुताबिक युवती की चाची उसे केसरगंज में मिलती. युवती हुजूरपुर से केसरगंज जाने के लिए  ई-रिक्शा में बैठ गई. इसके बाद केसरगंज उतरकर वो चाची का इंतजार करने लगी. 

युवती के साथ किया गैंगरेप...
इसी बीच आरोपी ई-रिक्शा चालक दोबारा युवती के पास पहुंच गया और खूद को उनके चाचा और चाची का परिचित बताकर युवती को अपने झांसे में ले लिया. इसके बाद ई-रिक्शा चालक ने यह भी कहा कि कैंसरगंज से कुछ दूरी पर उसका मकान है चलकर वही इंतजार करें परिजनों के आने पर वह उन्हें घर पर ही बुला लेगा। युवती ई-रिक्शा चालक के झांसे में आकर उसके घर चली गयी. अपने मकान पर ले जाकर ई रिक्शा चालक ने युवती को बंधक बना लिया. पूरी रात ई-रिक्शा चालक ने युवती को अपनी दरिंदगी का शिकार बनाया. ई रिक्शा चालक के साथ कुछ अन्य लोग भी शामिल थे. उन सभी ने भी युवती के साथ दरिंदगी की सभी हदें पार कर दी. रात भर सामूहिक दुष्कर्म के बाद युवती को रक्त स्राव शुरू हो गया और वह बेहोश हो गयी.

इस पर ई-रिक्शा चालक और उसके अन्य साथी युवती को छोड़कर मौके से फरार हो गए. आस पास के लोगों ने युवती को बदहवास हालत में पड़े देखा तो पुलिस को सूचना दी. घटना की सूचना पाकर एएसपी सिटी कुंवर ज्ञानंजय सिंह, सीओ सिटी शहर के सभी थानों के पुलिस बल के साथ अस्पताल पहुंचे. युवती को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती करवाया जहां युवती जिदगी और मौत से जूझ रही है. एसपी ने बताया कि युवती की हालत काफी गंभीर है. उसके पास मौजूद आधार आदि के माध्यम से पुलिस ने किशोरी के परिजनों को घटना की जानकारी दी. वहीं एसपी ने कहा कि पुलिस की 6 टीमें मामले के खुलासे के लिये लगाई गई हैं.घटना का जल्द से जल्द राजफाश किया जाएगा.

Watch: नहाय, खाय से हुई छठ महापर्व की शुरुआत, देखें कैसे सज रहे घाट और बाजार

Trending news