यूपी में भीषण सड़क हादसों में पांच की मौत, कहीं बारिश तो कहीं रफ्तार बनी वजह
Advertisement

यूपी में भीषण सड़क हादसों में पांच की मौत, कहीं बारिश तो कहीं रफ्तार बनी वजह

UP Road Accident : यूपी के अलग-अलग जिले में भीषण सड़क हादसा हुआ है. इस हादसे में एक मासूम बच्ची गंभीर रूप से घायल हो गई और चार लोग की मौत हो गई है.

 

UP Road Accident

 UP Road Accident : प्रदेश में लगातार सड़क हादसे की खबरें सामने आती रहती है. प्रदेश में आए दिन कई लोग सड़क हादसों में अपनी जान गवाते हैं. ऐसे ही कई खबरें यूपी के कई जिलों से सामने आई है. जहां पर कई लोगों की मौत हो गई है. तो वहीं कई लोग घायल हैं. गाज़ीपुर, अमरोहा, फर्रख्खाबाद जैसे कई जिलों से दर्दनाक हादसे की खबर सामने आई है. आइए जानते है कहां-कहां हुए एक्सीडेंट.

गाज़ीपुर में ट्रैक्टर-ट्राली की चपेट में  युवक की मौत
गाज़ीपुर के सदर कोतवाली थाना क्षेत्र के अंधऊ हनुमान मंदिर की घटना है. यहां तेज रफ्तार ट्रैक्टर-ट्राली की चपेट में आने से खिदिराबाद निवासी साइकिल सवार रोहित बिंद की मौके पर मौत हो गई. वही ड्राइवर ट्रैक्टर-ट्राली छोड़कर मौके से फरार हो गया. वहीं घटना से गुस्साए ग्रामीणों ने सड़क जाम कर आरोपी के खिलाफ गिरफ्तार कर उचित कार्रवाई की मांग करने लगे. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों को काफी समझाबुझा कर मामला शांत कराया.

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. बता दें कि रोहित जंगीपुर बाजार से सामान खरीद कर वापस अपने घर लौट रहा था कि अंधऊ हनुमानमन्दिर के पास सड़क हादसे में रोहित की मौत हो गई. मृतक रोहित के माता- पिता की बचपन मे ही मौत हो चुकी है. रोहित दादी और चाचा के साथ रहता था. मृतक जमानिया मोड़ के पास चाट-फुल्की की दुकान लगाकर जीवन यापन करता था. 

अमरोहा में तेज रफ्तार ट्रक हादसे में तीन की मौत
वहीं आपको बता दें अमरोहा में तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार को टक्कर मार दी. इसकी वजह से बाइक पर सवार महिला सहित तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं तीन महीने की मासूम बच्ची गंभीर रूप से घायल हो गई है.  रविवार शाम गांव नूरी में शादी समारोह में शामिल होने के लिए जा रहे थे. सोनू उसका भाई विनय और सोनू की पत्नी सुनेना इनके साथ तीन महीने की बेटी भी थी. इस दौरान बाइक को ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी. इसकी वजह से सोनू, सुनैना और विनय की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई. जबकि हादसे में 3 महीने की मासूम बच्ची घायल हो गई है. बच्ची का इलाज चल रहा. मामला की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पुलिस पहुंची. तीनों मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया. वहीं वैधानिक कार्रवाई की जा रही है.

कंटेनर की टक्कर से युवक की हुई मौत
फर्रुखाबाद में कंटेनर की टक्कर से बाइक सवार दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए है. सूचना पर पहुंची  एंबुलेंस ने आनन फानन में गंभीर रूप से घायल दोनों युवकों को सीएचसी नवाबगंज में भर्ती कराया. यहां ड्यूटी पर तैनात डॉक्टर ने युवक रजत गंगवार को मृत घोषित कर दिया. वहीं मृतक के साथी गंभीर रूप से घायल था. डॉक्टर ने उपचार के बाद जिला अस्पताल लोहिया के लिए रेफर कर दिया है. थाना शमशाबाद क्षेत्र के ग्राम कुइंयां धीर निवासी दोनों युवक रजत गंगवार और टीटू बाइक से बाजार करने के लिए घर से नवाबगंज जा रहे थे.

 

Trending news