सीएम धामी ने पौड़ी प्रत्याशी अनिल बलूनी के लिए प्रचार, थराली के रामलीला मैदान में हुई महारैली
Advertisement

सीएम धामी ने पौड़ी प्रत्याशी अनिल बलूनी के लिए प्रचार, थराली के रामलीला मैदान में हुई महारैली

Uttarakhand News: सीएम पुष्कर धामी ने पौड़ी प्रत्याशी अनिल बलूनी के लिए प्रचार किया.पौड़ी लोकसभा क्षेत्र में थराली के रामलीला मैदान में बीजेपी ने महारैली का आयोजन किया. सीएम ने रैली के दौरान उत्तराखंड की सभी सीटें जीतने का दावा भी किया.

 

election 2024

Uttarakhand News: उतराखंड सीएम पुष्कर धामी ने पौड़ी लोकसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार का आगाज़ किया. आगमी आम चुनाव को लेकर भाजपा प्रत्याशी अनिल बलूनी के समर्थन में धामी ने जनता से वोट मांगे. इस दौरान जनता ने सीएम धामी का फूलों की वर्षा के साथ स्वागत किया. सीएम ने रैली के दौरान उत्तराखंड की सभी सीटें जीतने का दावा भी किया.

 कुलसारी से थराली तक रोड शो 
उत्तराखंड की पौड़ी लोकसभा क्षेत्र में थराली के रामलीला मैदान में बीजेपी ने महारैली का आयोजन किया. रैली की अध्यक्षता सीएम धामी ने की . वे कुलसारी से थराली तक रोड़ शो करते हुए मैदान में पहुंचे थे . सीएम के पहुंचने पर आम जनता और पार्टी कार्यकर्ताओं ने फूलों की वर्षा के साथ उनका स्वागत किया.

इस मौके पर पुष्कर सिंह ने पौड़ी लोकसभा प्रत्याशी के समर्थन में जनता से वोट करने की अपील की और साथ ही कहा कि उत्तराखंड  की  पांचों सीटों से हम जीतने जा रहे हैं और आम जनता भी बीजेपी सरकार के कामों देखते हुए पार्टी के पक्ष में ही मतदान करेगी. बलूनी ने भी अपने भाषण के दौरान जनता से चुनाव तक उनके लिए पसीना बहाने की अपील की और बदले में चुनाव के बाद खुद आम जन की सेवा के लिए पसीना बहाने की बात कही. आपको बता दें की लोकसभा के पहले चरण में 19, अप्रैल को उतराखंड की सभी सीटों पर एक साथ मतदान होगा

गुरुवार को पुष्कर सिंह धामी पिथौरागढ़  में चुनाव प्रचार किया. दरअसल  प्रचार के दौरान कुमाउनी में  भाषण  दे रहे थे. पिथरौरागढ़ में  भाषण के दौरान उत्तराखंड के सभी सीटों पर कमल खिलाने की बात की. वहीं अबकी बार 400 के पार का दाव किया. मुख्यमंत्री धामी इस समय जमकर प्रचार प्रसार कर रहें है. आगामी चुनावी को लेकर सभी सीटों के लिए चुनावी रैलियां की जा रही है.

यह भी पढ़ें- मुरादाबाद के रूठे सपा सांसद एसटी हसन को मनाएंगी रुचि वीरा,आजम के करीबी होने के सवाल का दिया जवाब

 

 

Trending news