मुख्तार अंसारी की कब्र पर जाकर फूल चढ़ाएंगे अखिलेश, ओवैसी फैक्टर ने उड़ाई नींद
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2190976

मुख्तार अंसारी की कब्र पर जाकर फूल चढ़ाएंगे अखिलेश, ओवैसी फैक्टर ने उड़ाई नींद

Akhilesh Yadav Ghazipur Visit :  AIMIM प्रमुख असादुदीन ओवैसी मुख्‍तार की मौत के बाद जेल प्रशासन पर कई गंभीर सवाल उठाए थे. इतना ही नहीं ओवैसी खुद मुख्‍तार के पैतृक गांव पहुंचकर परिजनों से मुलाकात की थी. 

Akhilesh Yadav and Mukhtar Ansari

Akhilesh Yadav Ghazipur Visit : समाजवादी पार्टी के अध्‍यक्ष अखिलेश यादव रविवार 7 अप्रैल को गाजीपुर जाएंगे. इस दौरान सपा अध्‍यक्ष अखिलेश यादव मुख्‍तार अंसारी के पैतृक आवास पहुंचकर श्रद्धांजलि देंगे. अखिलेश यादव मुख्‍तार के परिजनों से मिलकर शोक संवेदना प्रकट करेंगे. बता दें कि पिछले दिनों ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के राष्ट्रीय अध्यक्ष असादुदीन ओवैसी भी मुख्‍तार के परिजनों से मुलाकात की थी. 

अखिलेश यादव पर ओवैसी ने साधा था निशाना 
बता दें कि AIMIM प्रमुख असादुदीन ओवैसी मुख्‍तार की मौत के बाद जेल प्रशासन पर कई गंभीर सवाल उठाए थे. इतना ही नहीं ओवैसी खुद मुख्‍तार के पैतृक गांव पहुंचकर परिजनों से मुलाकात की थी. ओवैसी ने कहा था कि सपा अध्‍यक्ष अखिलेश यादव मुख्‍तार के घर क्‍यों नहीं आए. इतना ही नहीं दिखावे के लिए अखिलेश यादव ने अपने भाई धर्मेंद्र यादव को मुख्‍तार के घर भेज दिया था. ये राजनीतिक स्‍टंट सिर्फ मुस्लिम वोट के लिए है. ओवैसी के मुख्‍तार के परिजनों से मुलाकात के बाद यूपी में सियासी हलचल तेज हो गई थी. 

करीब 45 मिनट तक मुख्‍तार के घर रहेंगे 
ओवैसी ने मुख्‍तार के परिजनों से मुलाकात के बाद अब सपा अध्‍यक्ष अखिलेश यादव गाजीपुर जा रहे हैं. अखिलेश यादव पहले वाराणसी जाएंगे. वहां से मुख्‍तार अंसारी के आवास यूसुफपुर के लिए रवाना होंगे. सपा अखिलेश यादव 12.45 पर मुख्तार अंसारी के घर जाएंगे और मुख्तार अंसारी की कब्र पर फूल भी चढ़ा सकते हैं. वह करीब 45 मिनट तक रुकेंगे, इसके बाद वापस लखनऊ आ जाएंगे. बता दें कि 28 मार्च को बांदा जेल में बंद मुख्‍तार अंसारी की हार्ट अटैक के बाद मौत हो गई थी. मुख्‍तार की मौत पर परिजनों ने जेल प्रशासन पर गंभीर सवाल उठाए थे. परिजनों का आरोप है कि मुख्‍तार को जेल में खाने में जहर दिया जा रहा था. 

यह भी पढ़ें : अखिलेश ने बिना चुनाव लड़े गंवा दी एक सीट, रद्द हुआ सपा प्रत्याशी का नामांकन
 

Trending news