Lok Sabha Election 2024: शाहजहांपुर में बड़ा खेला, दूसरे चरण के मतदान के बीच सपा ने बदला प्रत्याशी
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2223123

Lok Sabha Election 2024: शाहजहांपुर में बड़ा खेला, दूसरे चरण के मतदान के बीच सपा ने बदला प्रत्याशी

Shahjahanpur lok sabha chunav: शाहजहांपुर लोकसभा सीट से सपा प्रत्याशी का पर्चा खारिज हो गया है. समाजवादी पार्टी से अब ज्योत्स्ना गौंड नई प्रत्याशी होंगी.

 

Loksabha Election 2024

Shahjahanpur news: लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण का मतदान जारी है. इसी बीच शाहजहांपुर लोकसभा सीट से सपा प्रत्याशी का पर्चा खारिज हो गया है. समाजवादी पार्टी से अब ज्योत्स्ना गौंड नई प्रत्याशी होंगी. यहां सपा उम्मीदवार राजेश कश्यप का पर्चा खारिज कर दिया गया है. सपा को इस बात का डर सता रहा है कि शायद उनके एक प्रत्याशी का पर्चा रद्द हो सकता है. इसलिए सपा ने एक साथ दो प्रत्याशियों का नामांकन करवाया था. जिसमें से एक का पर्चा रद्द कर दिया गया है. 22 अप्रैल को समाजवादी पार्टी की तरफ से राजेश कश्यप ने अपना पर्चा दाखिल किया था. 

बता दें कि दो दिन पहले सपा की तरफ से ज्योत्स्ना ने पर्चा भरा पर्चा था. सपा पिछड़ा वर्ग मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष राजपाल कश्यप पर पर्चा खारिज कराने का आरोप लगा है. राजेश कश्यप का पर्चा खारिज होने के बाद सपा में आपसी कलह शुरू हो गया है. सूत्रों के मुताबिक खबर है कि अब राजेश कश्यप बीजेपी में शामिल हो सकते हैं.

अब ज्योत्स्ना गौंड ही समाजवादी पार्टी की प्रत्याशी होंगी. हरदोई जिले की रहने वाली ज्योत्स्ना गौंड समाजवादी पार्टी के अल्पसंख्यक मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष राजपाल कश्यप की भांजी है. फिलहाल सपा प्रत्याशी का कहना है कि वह सपा की नीतियों को लेकर जनता के पास जाएंगी और जीत हासिल करेंगी. वही राजपाल कश्यप का कहना है कि जनता समाजवादी पार्टी को जीताने का मन बना चुकी है. और बीजेपी 400 के पार के बजाय सात समंदर पार नज़र आएगी.

यह भी पढ़े- Meerut-Hapur Lok Sabha Seat: हापुड़ में फर्जी CBI इंस्पेक्टर गिरफ्तार, लालबत्ती गाड़ी से पहुंचा था मतदान केंद्र

Trending news