UP Lok Sabha Election 2024: बीजेपी ने 60 लाख युवाओं का भविष्य बर्बाद किया, अखिलेश ने साधा योगी सरकार पर निशाना
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2226179

UP Lok Sabha Election 2024: बीजेपी ने 60 लाख युवाओं का भविष्य बर्बाद किया, अखिलेश ने साधा योगी सरकार पर निशाना

UP Lok Sabha Election 2024: यूपी में लोकसभा चुनावों का माहौल पूरा गर्मा गया है. आज समाजवादी पार्टी के सुप्रीमो अखिलेश यादव ने प्रदेश में एक के बाद एक कई धुआंधार रैली की. इस दौरान उन्होंने भाजपा पर वार भी किए और सपा-कांग्रेस के गठबंधन को वोट देने को कहा.

Lok Sabha Election 2024

UP Lok Sabha Election 2024: देश में चल रहे लोकसभा चुनावों का माहौल उत्तर प्रदेश में पूर्ण चरम पर पहुंच गया है. आज समाजवादी पार्टी के सुप्रीमो अखिलेश यादव ने प्रदेश की विभिन्न लोकसभा सीटों पर चुनाव प्रचार किया. प्रचार करने अखिलेश यादव आज बरेली और मुरादाबाद लोकसभा क्षेत्र पर आए थे. 

बरेली में जनसभा को किया संबोधित
लोकसभा चुनाव के प्रचार में आज अखिलेश यादव बरेली पहुंचे. इस मौके पर जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने जमकर भाजपा पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि इस बार सबसे ज्यादा खतरा हमारे संविधान को है. पेपर लीक मामले पर अखिलेश बोले कि इन लोगों ने जानबूझकर परीक्षाओं को नहीं होने दिया. पेपर लीक हुआ और इससे इस सरकार ने 60 लाख बच्चों का भविष्य बर्बाद कर दिया है. रोजगार नहीं देकर इस सरकार ने नौजवानों का एक तिहाई जीवन बर्बाद कर दिया है.

मुरादाबाद के बिलारी क्षेत्र में किया जनसभा को संबोधित
लोकसभा चुनाव के प्रचार में अखिलेश यादव मुरादाबाद भी पहुंचे जहां उन्होंने संभल से गठबंधन प्रत्याशी जिया उर रहमान वर्क के लिए जनसभा को संबोधित किया. जनसभा के बाद मीडिया से बात करते हुए अखिलेश यादव ने भाजपा पर हमला करते हुए बोले कि संभल के लोग बीजेपी को सबसे बड़ी हार दिलाने जा रहे हैं. जो लोग 400 पार की बात कर रहे थे आज वो पिछड़े, दलित और आदिवासियों की बाते कर रहे हैं. और अब तो इनकी की भाषा भी बदल गई है. 

बलिया के गठबंधन प्रत्याशी के खिलाफ दर्ज हुए मुकदमे पर बोले
बलिया के गठबंधन प्रत्याशी पर मुकदमा स्वाभाविक है. अगर उन्होंने ये बात कही है तो उनको शक है क्योंकि पिछली बार भी वो मामूली वोटो से हराए गए थे. परंतु मुकदमा उन पर भी दर्ज होना चाहिए जो बड़े मंचो से बड़ी जगह से आकर संविधान और देश की गंगा जमना तहजीब हमारे भाईचारे और मिली जुली संस्कृति के खिलाफ टिप्पणी कर रहे हैं.

फिर से सपा वरिष्ठ नेता के बिगड़े बोल
अखिलेश यादव की मुरादाबाद जनसभा में मुरादाबाद सपा के जिला उपाध्यक्ष हाजी मोहम्मद उस्मान ने एक बड़ा विवादित एवं भड़काऊ बयान दिया. हाजी मोहम्मद उस्मान ने मुस्लिम वोटर्स को डराने, धमकाने और भड़काने वाले तरीकों से शहाबुद्दीन, अतीक़, अशरफ और मुख्तार के नाम पर की वोटों की अपील. इसी के साथ हाजी मोहम्मद उस्मान बोले कि आजम खान के ऊपर जो जुल्म हुए हैं उन जुल्मों को याद करके वोट करें. कब्र पर जो मिट्टी दी जाए उसकी भी परमिशन मंगवाने वाली सरकार है उस राज को दफनाने के लिए वोट करें. 

और पढ़ें  -  एक्‍शन में AMU के नए कुलपति, हॉस्‍टलों में अराजकता खत्‍म करने के लिए जारी किया फरमान

और पढ़ें  -  भंडारे में शामिल होने गए युवक पर ताबड़तोड़ फायरिंग, घटना से घर में मचा कोहराम

Trending news