अपने होश ठिकाने नहीं, यूपी के युवाओं को नशेड़ी कहते हो, पीएम मोदी ने राहुल गांधी पर बोला करारा हमला
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2124741

अपने होश ठिकाने नहीं, यूपी के युवाओं को नशेड़ी कहते हो, पीएम मोदी ने राहुल गांधी पर बोला करारा हमला

PM Modi Varanasi Visit: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दो दिवसीय दौरे पर वाराणसी गए हैं. अपने दौरे के दूसरे दिन शुक्रवार को पीएम मोदी ने कई विकास योजनाओं का शिलान्‍यास और उद्घाटन किया. इस दौरान राहुल गांधी पर हमलावर दिखे. 

PM Modi

PM Modi Varanasi Visit: यूपी के युवाओं को नशेड़ी कहकर कांग्रेस नेता राहुल गांधी बुरे फंस गए हैं. अब राहुल गांधी के इस बयान को लेकर पीएम मोदी ने हमला बोला है. पीएम मोदी ने कहा कि विपक्ष गुस्‍सा और बौखलाहट में अनाप-शनाप बोल रहे हैं. बता दें कि पीएम मोदी दो दिवसीय दौरे पर अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी पहुंचे हैं. 

अपनी हताशा युवाओं पर निकाल रहे 
इस दौरान पीएम मोदी ने वाराणसी में कई विकास परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्‍यास किया. इसके बाद जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर हमलावर दिखे. पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस के युवराज कहते हैं कि काशी और यूपी के युवा नशेड़ी हैं, यह कैसी भाषा है?. पीएम मोदी ने कहा कि अब कांग्रेस नेता राहुल गांधी अपनी हताशा यूपी के युवाओं पर निकाल रहे हैं. पीएम मोदी ने कहा कि उत्‍तर प्रदेश के युवा विकसित राज्‍य बनाने में जुटे हैं. 

मोदी को गाली देते देते दो दशक बीत गए 
पीएम मोदी ने भोजपुरी में कहा, ई बनारस हा इहां के युवा अपमान न सही’बोलकर पूरे पूर्वांचल के युवाओं को अपने पाले में लाने की कोशिश की. पीएम मोदी ने कहा कि मोदी को गाली देते-देते तो इन्होंने 2 दशक बिता दिए और अब ईश्वर रूपी जनता-जनार्दन पर, यूपी के नौजवानों पर ही ये लोग अपनी हताशा निकाल रहे हैं. अरे घोर परिवारवादियों... काशी का, यूपी का नौजवान तो विकसित यूपी बनाने में जुटा है. 

प्रभु श्रीराम से इतनी नफरत 
पीएम मोदी ने कहा कि आजकल तो इनके गुस्से का, इनकी बौखलाहट का एक और भी कारण है. इनको काशी और अयोध्या का नया स्वरूप बिल्कुल पसंद नहीं आ रहा. ये अपने भाषणों में राम मंदिर को लेकर कैसी-कैसी बातें करते हैं. मैं ये नहीं जानता था कि कांग्रेस को प्रभु श्रीराम से इतनी नफरत है. 

जमानत बचाने के लिए करना होगा संघर्ष 
पीएम मोदी ने कहा कि ये अपने परिवार और वोटबैंक से बाहर देख नहीं सकते, सोच नहीं सकते. तभी तो हर चुनाव के दौरान साथ आते हैं और जब परिणाम ‘निल बटे सन्नाटा’ आता है तो ये एक-दूसरे को गाली देते हुए अलग हो जाते हैं. इस बार तो इनको जमानत बचाने के लिए ही बहुत संघर्ष करना पड़ेगा. मोदी की गारंटी है, हर लाभार्थी को शत-प्रतिशत लाभ. 

क्‍या बोले थे राहुल गांधी? 
दरअसल, राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्‍याय यूपी में है. पिछले दिनों यह यात्रा चंदौली, वाराणसी और अमेठी होते हुए कांग्रेस के गढ़ रायबरेली पहुंची थी. इस दौरान राहुल गांधी ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा था कि 'मैंने वाराणसी में देखा कि युवा शराब पीकर सड़क पर लेटे हैं, नाच रहे हैं'. इसके बाद राहुल गांधी के इस बयान को लेकर विरोध शुरू हो गया. 

यह भी पढ़ें : पूर्वांचल की तकदीर बदलेगा बनास डेयरी प्लांट, देश के सबसे बड़ी दुग्ध संयंत्र का बनारस में पीएम मोदी ने किया आगाज
 

Trending news