Loksabha Election 2024: मुजफ्फरनगर चुनाव मे पोस्टरबाजी शुरू, सपा कार्यकर्ताओं ने अखिलेश यादव से की ये मांग
Advertisement

Loksabha Election 2024: मुजफ्फरनगर चुनाव मे पोस्टरबाजी शुरू, सपा कार्यकर्ताओं ने अखिलेश यादव से की ये मांग

Loksabha Election 2024: लोकसभा चुनावों का उल्टी गिनती शुरू हो चुकी है. निर्वाचन आयोग कभी भी चुनावी तारीखों का ऐलान कर सकता है. तमाम राजनीति दल सियासी गुणाभाग में लगे हुए है. यूपी के मुजफ्फरनगर में चुनावी पोस्टरों कौ दौर शुरू हो गया है. 

UP Loksabha Chunav 2024

अंकित मित्तल/मुज़फ्फरनगर: लोकसभा चुनाव के लिए अभी तारीखों की घोषणा हीं हुई. राजनीतिक दल अपनी ताकत बढ़ाने में लगे हुए हैं. लोकसभा सीट के लिए पार्टियां अपने प्रत्याशियों के नामों का भी ऐलान कर रही है. इस दिशा में कई वादे और घोषणाएं की जा रही हैं. जयंत चौधरी की पार्टी के सपा से अलग होने और एनडीए के साथ होने से सपा के कार्यकर्या मायूस हैं. 

मेरठ से मैदान में होंगे 'राम'! यूपी में बीजेपी की बाकी 24 सीटों पर किसका पत्ता कटेगा, किसका बचेगा

पोस्टर बाजी शुरू
मुज़फ्फरनगर लोकसभा चुनाव का आगाज हो चुका है सभी राजनैतिक पार्टियों ने अपनी सियासी बिसात बिछानी शुरू कर दी है.  जयंत का सपा से अलग हो जाने के बाद सपा कार्यकर्ताओं मे मायूसी सी छाई हुई जिसको लेकर सपा कार्यकर्ताओ ने पोस्टर बाजी शुरू कर दी है.

Lok Sabha Elections 2024 GK Quiz: यूपी के 20 जिलों में मुस्लिम आबादी 19 से 50 फीसदी तक, लोकसभा की 38 सीटों पर पलट सकते हैं पासा

अखिलेश से कार्यकर्ताओं का आग्रह
भाजपा -रालोद गठबंधन बिजनौर लोकसभा से चंदन चौहान को प्रत्याशी बनाये जाने के बाद अब सपा कार्यकर्ताओं ने अखिलेश यादव को बिजनौर लोकसभा से चुनाव लड़ने का पोस्टर के जरिये आग्रह किया है. शहर मे जगह जगह लगे होल्डिंग में डेट लाइन पश्चिमी यूपी मांगे अखिलेश लिखा हुआ है. 

क्या है पूर्वांचल की 26 सीटों का पॉलिटिक्स, देश को पांच प्रधानमंत्री दिए, पीएम मोदी का दौरा करेगा 2019 के घाटे की भरपाई

शहर में लगे होर्डिग्स
इन पोस्टरों को सपा के जिला उपाध्यक्ष शमशेर मलिक द्वारा लगवाया गया है. सपा जिला उपाध्यक्ष शमशेर मलिक ने कहा की हम चाहते हैं कि अखिलेश यादव जी हमारे नेता हैं. हम चाहते हैं कि वो बिजनौर लोकसभा से चुनाव लड़े क्योंकि वो हंगरी लोकसभा भी लगती है. उन्होंने कहा कि अगर अखिलेश जी बिजनौर से चुनाव लड़ते हैं तो बिजनौर के निकटवर्ती राज्यों जैसे हरियाणा दिल्ली व उत्तराखंड मे इंडिया गठबंधन को फायदा मिलेगा. उत्तर प्रदेश मे अखिलेश यादव  की दीवानगी सर चढ़ कर बोल रही है. निश्चित तौर पर इंडिया गठबंधन मजबूत तौर पर चुनाव लड़ कामयाबी हासिल करेगा.

दो जाट आमने-सामने
मुजफ्फरनगर लोकसभा सीट से भाजपा ने लगातार तीसरी बार मौजूदा सांसद और केंद्रीय राज्य मंत्री डॉक्टर संजीव बालियान पर विश्वास जताते हुए उन्हें पार्टी प्रत्याशी घोषित किया है.  सपा ने इस बार  मुजफ्फरनगर सीट से पूर्व सांसद हरेंद्र मलिक को पार्टी प्रत्याशी बनाया है. भाजपा की ओर से पार्टी प्रत्याशी की घोषणा के बाद तय हो गया है कि मुजफ्फरनगर लोकसभा क्षेत्र से दो जाट आमने-सामने होंगे.

बागपत में जब भिड़े थे दो सियासी दिग्गज, चौधरी चरण सिंह के गढ़ में जब राजनारायण ने चुनावी ताल ठोंक मचा दी थी हलचल

चुनाव में पहली बार यूपी के नेता की जमानत हुई थी जब्त, 70 साल पुराना है ये दिलचस्प चुनावी किस्सा

 

Trending news