इटावा में पति के लिए छोड़ा चुनावी मैदान, बीजेपी प्रत्‍याशी रामशंकर कठेरिया की पत्‍नी ने वापस लिया नामांकन
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2227926

इटावा में पति के लिए छोड़ा चुनावी मैदान, बीजेपी प्रत्‍याशी रामशंकर कठेरिया की पत्‍नी ने वापस लिया नामांकन

Etawah Lok Sabha Seat : 24 अप्रैल को अपने पति के सामने नामांकन करते समय मृदुला कठेरिया ने कहा था कि नामांकन पत्र चुनाव लड़ने के लिए भरा जाता है, वापस लेने के लिए नहीं.

Etawah Lok Sabha Seat

Etawah Lok Sabha Seat : इटावा लोकसभा सीट पर बीजेपी प्रत्‍याशी रामशंकर कठेरिया की पत्‍नी मृदुला कठेरिया ने अपना नामांकन वापस ले लिया है. नामांकन वापस लेने के बाद मृदुला कठेरिया ने कहा कि आज नामांकन पत्र लेने का आखिरी दिन था, इसलिए मैंने अपना नामांकन पत्र वापस ले लिया है. रामशंकर जी मेरे पति हैं मैं उनके खिलाफ कभी नहीं जा सकती हूं. मैंने पत्नी धर्म निभाया है. 

पर्चा वापस लेने पर क्‍या कहा? 
इससे पहले 24 अप्रैल को अपने पति के सामने नामांकन करते समय मृदुला कठेरिया ने कहा था कि नामांकन पत्र चुनाव लड़ने के लिए भरा जाता है, वापस लेने के लिए नहीं. यह पहली दफा नहीं है, जब मृदुला कठेरिया ने ऐसा किया हो. वह पहले भी कई चुनाव में ऐसा कर चुकी हैं. साल 2019 के लोकसभा चुनाव में भी उन्‍होंने पर्चा भरा था, बाद में वापस ले लिया था. मृदुला कठेरिया ने कहा कि हम आज भी स्‍वतंत्र हैं, जो इच्‍छा होगी वह करेंगे. उन्‍होंने कहा कि वह अपने पति रामशंकर कठेरिया के लिए चुनाव प्रचार करती रहेंगी. अमित शाह की रैली में शामिल न होने को लेकर कहा कि वह कार्यकर्ता हैं कोई पदाधिकारी नहीं हैं, इसलिए महिलाओं के साथ बैठी थीं. मृदुला कठेरिया ने कहा कि मैं रामशंकर कठेरिया के लिए पहले भी वोट मांग रही थी आगे भी मांगती रहूंगी. हम और रामशंकर सात जन्‍मों तक साथ हैं.  

कौन हैं बीजेपी प्रत्‍याशी रामशंकर कठेरिया 
बता दें कि रामशंकर कठेरिया आगरा में डॉ. भीमराव अंबेडकर विश्‍वविद्यालय में हिन्‍दी के प्रोफेसर हैं. छात्र जीवन में ही वह राष्‍ट्रीय स्‍वयंसेवक संघ से जुड़ गए थे. आगरा लोकसभा सीट से वह दो बार सांसद भी चुने जा चुके हैं. पिछले चुनाव में इटावा से बीजेपी ने प्रत्‍याशी बनाया था. उन्‍होंने सपा प्रत्‍याशी को भारी मतों से हराया था. 

यह भी पढ़ें : अफजाल अंसारी की बेटी ने शिव मंदिर में की पूजा, पेंच फंसा तो पिता की जगह लड़ेंगी लोकसभा चुनाव
 

Trending news