UP news: इंस्टाग्राम पर प्यार फिर यूपी-बिहार की दो लड़कियां हुईं फरार, समलैंगिक रिश्ता शादी तक पहुंचा
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2306158

UP news: इंस्टाग्राम पर प्यार फिर यूपी-बिहार की दो लड़कियां हुईं फरार, समलैंगिक रिश्ता शादी तक पहुंचा

UP News: इंस्टाग्राम से हुई दोस्ती के लिए अपना घर-बार सब कुछ छौडने को त्यार है दो लड़कियां जिसे देखने के बाद पति तो क्या पुलिस भी परेशान हो गई. क्योंकि दोनों लड़कियों ने यह जिद्द पकड़ ली है.....

 

lesbian girls

UP News: सोशल मीडिया के इस जमाने में हमें अराम से दूर बैठे हम लोग से बातें कर सकते है, वो कोई भी हो सकता है हमारे परिवार वाले, रिश्तेदार या हमारा कोई दोस्त. सोशल मीडिया के जरिए ऐसी ही तगड़ी दोस्ती उत्तर प्रदेश की दो दोस्तो में हुई, जिनसे घर वालों को तो क्या पुलिस वालों भी परेशान है.   

पुलिस के लिए सिर दर्द
उत्तर प्रदेश में दो लड़कियों के बीच सोशल मीडिया के इंस्टाग्राम पर दोस्ती हुए, धीरे-धीरे यह दोस्ती प्यार में बदल गई जिसके बाद अब दोनों प्रेमिका आपस में जीने-मरने की कसमें खा रही है. लेकिन यह समलैंगिक रिश्ता पुलिस के लिए सिर दर्द बन चुका है क्योंकि दोनों लड़कियों के परिजन इनके प्यार का जमकर विरोध कर रहे है. 

दो लड़कियों की इंस्टाग्राम दोस्ती 
दरअसल, बिहार और उन्नाव की रहने वाली दो लड़कियों की इंस्टाग्राम के जरिए दोस्ती हुई फिर दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया जिसके बाद अब दोनों ने पूरी जिंदगी एक दूसरे का साथ रहना चाहती है. दोनों प्रेमिका अब समलैंगिक शादी पर अड़ी हुई है. 

दोनों को एक दूसरे से प्यार 
यह पुरा मामला उन्नाव के बांगरमऊ कोतवाली क्षेत्र का है. यहा रहने वाली एक लड़की सोशल मीडिया के जरिए बिहार में रहने वाली दूसरी युवती से बातचीत करने लगी. जल्द ही दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया. दोनों को प्यार का इस कदर परवान चढ़ा है कि उन्नाव की रहने वाली लड़की घर से भागकर बिहार पहुंच गई. जहां वो अपनी पार्टनर के साथ जीने-मरने की कसमें खा रही है. 

समलैंगिक शादी की जिद्द
जिसके बाद पुलिस ने पिता की शिकायत पर बिहार पहुंची लड़की को पकड़कर अपने साथ उन्नाव ले आई. उन्नाव की लड़की को वापस लाने के बाद दूसरी लड़की भी उन्नाव पहुंच गई.  जिसके बाद दोनों लड़कियां समलैंगिक शादी की जिद्द पर अड़ी हुई है, इन दोनों लड़कियों के रिश्तों को लेकर पुलिस पशोपेश में फंसी हुई है. 

गुमशुदगी की रिपोर्ट
बता दें कि उन्नाव में बेटी के अचानक लापता होने के बाद लड़की के पिता ने लड़की की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई तो उन्हें पता चला कि उनकी बेटी दरभंगा के एक गांव में है. जिसके बाद उन्नाव पुलिस बिहार पहुंची और युवती को लेकर कोतवाली आ गई जिसके बाद दरभंगा की लड़की भी वहां पहुंच गई और दोनों साथ रहने की जिद पर अड़ गई. दोनों की उम्र 18 साल से कम है लेकिन वह दोनों शादी की जिद पर अड़ी हुई है. वहीं दोनों लड़कियों के परिवार वाले उन्हें समझाने की कोशिश कर रहे है. 

Trending news