पिता को पसंद न आया नाबालिग बेटी का अनजान से रिश्ता, कुल्हाड़ी से दोनों को काट डाला
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand900991

पिता को पसंद न आया नाबालिग बेटी का अनजान से रिश्ता, कुल्हाड़ी से दोनों को काट डाला

पुलिस ने केस दर्ज कर मुख्य आरोपी बेटी शिव आसरे को गिरफ्तार कर लिया है और हत्या में इस्तेमाल कुल्हाड़ी भी बरामद कर ली है. पुलिस का कहना है ककि आगे की कार्रवाई की जा रही है.

पिता को पसंद न आया नाबालिग बेटी का अनजान से रिश्ता, कुल्हाड़ी से दोनों को काट डाला

कानपुर: यूपी में कानपुर घाटमपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत उस समय हड़कंप मच गया, जब जब प्रेम-प्रसंग में पिता ने अपनी बेटी समेत उसके प्रेमी को मौत के घाट उतार दिया. डबल मर्डर की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है.

भयंकर बीमारी है Black Fungus, यूपी में एक दिन में 3 मौतें, कइयों की हालत गंभीर

माता-पिता नहीं थे घर पर, प्रेमी मिलने आया
जानकारी के अनुसार बिराहिनपुर गांव निवासी शिव आसरे के चार बच्चे हैं. इनमें से 16 वर्षीय सबसे बड़ी बेटी सपना थी. सपना का करीब दो साल से गांव के ही 17 साल के बेटे शालू उर्फ कल्लू से प्रेम संबंध थे. अक्सर दोनों परिवारों में इसको लेकर विवाद होता था. आज सुबह शिवआसरे पत्नी और दो बच्चों को लेकर बांदा के बरुआ गांव में साले की शादी समारोह में शामिल होने गया था. घर मे बड़ी बेटी के अलावा उसका भाई था. इस बीच प्रेमी शालू सपना से मिलने उसके घर आ गया. 

अपने बच्चे से ज्यादा जरूरी था कार खरीदना! डेढ़ लाख में कर दिया 3 महीने के मासूम का सौदा

पिता ने भाई के साथ मिल कर दी दोनों की हत्या
इसकी भनक लगते ही सपना के चाचा ने दरवाजे में ताला बंद कर अपने भाई को इस बारे में जानकारी दे दी. सुबह करीब सात-आठ बजे बांदा से घर आने के बाद पिता शिव आसरे ने भाई दीपक और रामआसरे के साथ मिलकर बेटी और उसके कथित प्रेमी की कुल्हाड़ी से हमला कर हत्या कर दी. 

4 साल का मासूम को है ब्लड कैंसर, कोरोना को हराकर फिर खड़ा हुआ, डॉक्टर्स भी झूम उठे

आरोपी पिता को किया गिरफ्तार
फिलहाल, पुलिस ने केस दर्ज कर मुख्य आरोपी बेटी शिव आसरे को गिरफ्तार कर लिया है और हत्या में इस्तेमाल कुल्हाड़ी भी बरामद कर ली है. पुलिस का कहना है ककि आगे की कार्रवाई की जा रही है.

WATCH LIVE TV

Trending news