फोन पर बात करने से नाराज था चचेरा भाई, 8वीं की छात्रा को नदी में धक्‍का देकर मार डाला
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2245402

फोन पर बात करने से नाराज था चचेरा भाई, 8वीं की छात्रा को नदी में धक्‍का देकर मार डाला

Jalaun News : नाबालिग बहन को फोन पर किसी युवक से बात करने पर चचेरा भाई नाराज हो उठा. इतना ही नहीं गुस्‍साए चचेरे भाई ने बहन को बहला-फुसलाकर पहुज नदी के पास ले गया और धक्‍का दे दिया. 

सांकेतिक तस्‍वीर

Jalaun News : यूपी के जालौन में खौफनाक घटना सामने आई है. यहां नाबालिग बहन को फोन पर किसी युवक से बात करने पर चचेरा भाई नाराज हो उठा. इतना ही नहीं गुस्‍साए चचेरे भाई ने बहन को बहला-फुसलाकर पहुज नदी के पास ले गया और धक्‍का दे दिया. नाबालिग की नदी में डूबकर मौत हो गई. पुलिस ने चचेरे भाई के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. 

यह है पूरी घटना 
दरअसल, कोतवाली क्षेत्र के करमरा गांव में मान सिंह बघेल परिवार सहित रहते हैं. उनकी 13 वर्षीय बेटी मीनाक्षी कक्षा 8 की छात्रा थी. बताया गया कि शनिवार शाम मीनाक्षी गाय को पशुबाड़े में बांधने गई थी, फिर नहीं लौटी. काफी तलाश की गई, लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला. इसके बाद घर वालों ने पुलिस से शिकायत की. 

कॉल डिटेल से मिला सुराग 
सूचना पर मौके पर पुलिस भी पहुंच गई. सीओ शैलेंद्र बाजपेई ने बताया कि जब पुलिस ने छात्रा के फोन की कॉल डिटेल खंगाली तो आखिरी कॉल चचेरे भाई शिवकुमार की मिली. इस पर उसे पकड़ लिया गया. पूछताछ में युवक ने बताया कि मीनाक्षी किसी लड़के से बात करती थी. इसको लेकर वह कई बार मीनाक्षी को मना भी किया. फ‍िर भी वह नहीं मानी. 

बहला फुसलाकर नदी के पास ले गया 
इससे नाराज होकर चचेरे भाई मीनाक्षी को बहला फुसलाकर पहुज नदी के पास ले गया और धक्‍का देकर मार डाला. 
पुलिस ने आरोपी युवक की निशानदेही पर नदी से किशोरी के शव को बरामद कर लिया. आरोपी युवक ने बहन द्वारा उसकी बात न मानने से नाराज होकर नदी में धक्का देने की बात कही है. पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है. 

यह भी पढ़ें सीतापुर नरसंहार के पीछे की क्‍या है कहानी?, पड़ोसी और रिश्‍तेदारों से अलग पुलिस की थ्‍योरी
 

Trending news