Kanpur News: कानपुर में एनकाउंटर, पुलिस पर फायरिंग करने वाला हमलावर 8 घंटे में दबोचा गया
Advertisement

Kanpur News: कानपुर में एनकाउंटर, पुलिस पर फायरिंग करने वाला हमलावर 8 घंटे में दबोचा गया

Kanpur News: चेंकिंग के दौरान गाड़ी रोकने पर पुलिस पर फायरिंग की गई. इस घटना में कोई पुलिसकर्मी घायल नहीं हुआ है. हमला करने वाला आरोपी पुलिस की फायरिंग में घायल हो गया. आरोपी से पूछताछ कर फायरिंग की वजह का पता लगाया जा रहा है.

Kanpur New

कानपुर: यूपी के कानपुर में चेकिंग के दौरान पुलिस पर फायरिंग करने के आरोपी को एनकाउंटर में गिरफ्तार कर लिया गया. कानपुर नगर के पूर्वी जोन के थाना महाराजपुर क्षेत्र में चेकिंग के दौरान का यह पूरा मामला है. दरअसल, चेंकिंग के दौरान गाड़ी रोकने पर पुलिस पर फायरिंग की गई. इस घटना में कोई पुलिसकर्मी घायल नहीं हुआ है. हमला करने वाला आरोपी पुलिस की फायरिंग में घायल हो गया. आरोपी से पूछताछ कर फायरिंग की वजह का पता लगाया जा रहा है. 

तमंचे व कारतूस बरामद किए गए
बताया जा रहा है कि कानपुर में चालक की हत्या कर लोडर लूटने वाले बदमाशों का बीते दिन गुरुवार रात को महाराजपुर पुलिस के साथ मुठभेड़ हो गया. पुलिस टीम की ओर से जब बदमाशों को रोका गया तो बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी. जवाबी कार्रवाई में एक बदमाश के पैर में गोली जा लगी जिससे वह घायल होकर जमीन पर गिर गया. इसके बाद घायल और उसके दो साथियों को पुलिस ने धरदबोचा. घायल बदमाश को अस्पताल में फिलहाल भर्ती करा दिया गया है. पकड़े गए बदमाशों के पास से तमंचे व कारतूस भी बरामद कर लिए गए हैं. 

कितना लगेगा शुल्क 
आयोग के सचिव अवनीश सक्सेना के मुताबिक सभी वर्ग के अभ्यर्थियों को आवेदन शुल्क के रूप में 25 रुपये देने होंगे. दूसरी ओर मुख्य परीक्षा के लिए शार्ट लिस्ट हो चुके अभ्यर्थियों को अलग से भी शुल्क पे करना होगा. सचिव के मुताबिक जिस भी आरक्षण और आयु में अभ्यर्थी छूट के लिए आवेदन डालने वाले हैं समय अनसार उसका ओरिजनल प्रमाण पत्र भी प्राप्त करें ताकि आयोग में उपस्थित होने पर दिखाया जा सके.

Trending news