Hardoi news: 'मेरे दो-दो बाप', हरदोई में गोपी किशन जैसा फिल्मी ड्रामा, दिव्यांग के दोनों पिता पहुंचे कोतवाली
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2107365

Hardoi news: 'मेरे दो-दो बाप', हरदोई में गोपी किशन जैसा फिल्मी ड्रामा, दिव्यांग के दोनों पिता पहुंचे कोतवाली

Hardoi news: हरदोई में एक दिव्यांग युवक के दो पिता होने का दावा किया जा रहा है. दोनों ही युवक अपने आप को दिव्यांग युवक का पिता बताकर कोतवाली में घमासान पर उतर आए है. पुलिस भी असमंजस में नजर आ रही है.  

Hardoi news

Hardoi news: हरदोई जिले से एक चौका देने वाला मामला सामने आया है. यहां पर दो लोग एक दिव्यांग युवक के पिता होने का दावा कर रहे है. दोनों ही पक्ष इस युवक के पिता बनकर अपने अपने गांव के सैकड़ो लोगों के साथ कोतवाली पहुंचे है. फिलहाल पुलिस मामले को सुलझाने में लगी हुई है. एएसपी ने कहा है कि गहनता से छानबीन कर मामले का निस्तारण कराया जाएगा. मामला हरदोई के कछौना कोतवाली का है. 

यहां पर दो पक्ष है जिनमे रामप्यारे निवासी कामीपुर तो दूसरा पक्ष भगवानदीन निवासी इनायतपुर का है.दोनों ही लोग एक दिव्यांग युवक पर पिता होने का दावा प्रस्तुत कर रहे है. कामीपुर निवासी रामप्यारे का कहना है कि उनका एकलौता पुत्र गयाप्रसाद जो कि दिव्यांग है वह अपनी बुआ बिटोली पत्नी नोखे निवासी खुटेहना थांना सण्डीला के यहां गया था. जहां से वह 22 जनवरी से लापता हो गया है. उसे जानकारी लगी कि वह इनायतपुर निवासी भगवानदीन के घर पहुंचा है. जब वह अपने पुत्र को लेने पहुंचे तो उन लोगों ने विवाद किया जिसके बाद यूपी 112 पुलिस ने आज दोनों पक्षों को थाने बुलाया था.

भगवानदीन का कहना है कि उनका पुत्र शिवपाल 10 साल पहले गायब हो गया था. जो अब घर पहुंच गया है, इसलिए यह पुत्र उनका अपना है. दोनों अपने अपने पुत्र होने का दावा प्रस्तुत करते हुए हंगामा करने लगे. काफी देर तक पुलिस ने दोनों पक्षों को समझाया. फिलहाल पुलिस भी असमंजस की स्थिति में है. एएसपी नृपेन्द्र कुमार का कहना है कि गहनता से मामले की जांच की जा रही है और उसके बाद कार्यवाई होगी.

यह भी पढ़े-  Muzaffarnagar News: ग्राम परिक्रमा यात्रा के बीच CM योगी का बड़ा ऐलान, किसानों को मिलेगा सीधा फायदा

Trending news