'संतकबीर नगर के DM बैंक अफसर संग बढ़ा रहे प्यार की पींगें', ससुर ने दामाद पर लगाए गंभीर आरोप
Advertisement

'संतकबीर नगर के DM बैंक अफसर संग बढ़ा रहे प्यार की पींगें', ससुर ने दामाद पर लगाए गंभीर आरोप

Sant Kabir Nagar DM Prem Ranjan Singh News: संतकबीर नगर के डीएम आईएएस प्रेमरंजन सिंह के ससुर एके सिन्हा ने उनपर गंभीर आरोप लगाए हैं. उन्होंने कहा कि डीएम एक महिला बैंक अफसर के प्रभाव में आकर उनकी बेटी को तलाक दे रहे हैं.

Sant Kabir Nagar DM Prem Ranjan Singh

ज्ञानेन्द्र प्रताप/उन्नाव: संत कबीर नगर के जिलाधिकारी प्रेम रंजन सिंह (Sant Kabir Nagar DM Prem Ranjan Singh) इन दिनों सुर्खियों में बने हुए हैं. उनपर एक महिला अफसर से नाजायज रिश्ते होने का आरोप है. यह आरोप उनके रिटायर्ड आईएएस अधिकारी अरुण कुमार सिन्हा ने लगाया है. अरुण कुमार सिन्हा बुधवार को अपनी पत्नी के साथ उन्नाव पहुंचे थे. यहां उन्होंने एक रिसार्ट में पत्नी अंजू सिन्हा के साथ प्रेस वार्ता की. इस दौरान उन्होंने अपने दामाद व संतकबीरनगर के डीएम पर उनकी बेटी को छोड़ने का आरोप लगाया है. 

2015 में हुई थी प्रेमरंजन और आस्था की शादी 
एके सिन्हा ने बताया कि वो प्रदेश के 1983 बैच के आईएएस अफसर रहे हैं. वे पूर्व अपर मुख्य सचिव से 2017 में रिटायर हैं. उन्होंने बताया कि 2015 में उनकी बेटी आस्था का विवाह प्रेमरंजन सिंह के साथ हुआ था. 2019 तक दोनों खुशी से अपना वैवाहिक जीवन व्यतीत कर रहे थे. 2019 में एक महिला अधिकारी डीडीएम नाबार्ड रिचा बाजपेई पोस्ट हुईं. जिसके बाद से इन दोनों के बीच सामांजस्य बिगडने लगा. 

यह भी पढ़ें- अखिलेश-जयंत को मिलेगा चंद्रशेखर का साथ! SP-RLD गठबंधन में शामिल हो सकती है भीम आर्मी

प्रेमरंजन सिंह की पत्नी नहीं देना चाहतीं तलाक 
पूर्व आईएएस ने बताया कि नवंबर 2022 में उन्हें कई ट्वीट्स मिले, जिसको देख कर लग रहा है कि ऋचा बाजपेई प्रेमरंजन सिंह की पत्नी की तरह कई प्रोग्राम में शामिल हुईं. उन्होंने बताया कि प्रेम रंजन सिंह ने अभी तक मेरी बेटी को डिवोर्स नहीं दिया है. मैंने प्रेम रंजन से बात की उन्होंने कहा कि हम डिवोर्स देना चाहते हैं. जबकि हमारी बेटी डिवोर्स नहीं दे चाहती है. उसका कहना है कि वो इस बात की कल्पना भी नहीं कर सकती है.  

fallback

महिला अधिकारी से मिलने गई थीं आस्था की मां
रिटायर्ड आईएएस की पत्नी ने भी कई गंभीर आरोप लगाए. उन्होंने बताया कि मैं महिला अधिकारी के ऑफिस में गई थीं. मैंने उन्हें बताया कि मैं आस्था की मां हूं. उन्होंने कहा मैं आस्था को नहीं जानती. मेरी वीसी चल रही है, बाहर जाइए मुझे परेशान मत कीजिए. इस पर मैंने उन्हें वायरल हो रही फोटोज दिखाए. इस पर महिला अधिकारी ने कहा कि आप डिस्टर्ब कर रही हैं. आप ऑफिस टाइम के बाद आइएगा. जिसके बाद मैं साढ़े तीन घंटे तक सीढ़ी पर बैठ कर इंतजार करती रही. फिर उनसे मिली और सोशल मीडिया पर वायरल फोटो उन्हें दिखाए तो उन्होंने कहा कि जिन लोगों ने यह शेयर किया है, आप उनसे बात कीजिए. मैं इसमें कुछ नहीं कर सकती हूं. 

यह भी पढ़ें- बिजनौर में प्रेमी-प्रेमिका ने कर्ज उतारने के लिए अधेड़ को कार में जिंदा जला डाला

WATCH: पति ने पत्नी को उसके प्रेमी के साथ गेस्ट हाउस में पकड़ा सड़क पर निकाला दोनों का जुलूस​

 

Trending news