Kanpur News: कानपुर की कोचिंग में छेड़छाड़ का मामला पलटा, कोर्ट में पीड़ित छात्रा ने बदला बयान
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2456323

Kanpur News: कानपुर की कोचिंग में छेड़छाड़ का मामला पलटा, कोर्ट में पीड़ित छात्रा ने बदला बयान

UP News: उत्तर प्रदेश के कानपुर के एक नीट कोचिंग सेंटर में सामने आए छेड़छाड़ के मामले ने अब नया मोड़ ले लिया है. जब मामले की सुनवाई करते हुए कोर्ट ने टीचर को बेकसूर बताया है. पढ़िए पूरी खबर ... 

UP News

Kanpur News: उत्तर प्रदेश के कानपुर के तुलसीनगर स्थित नामी NEET कोचिंग सेंटर में सामने आए छेड़छाड़ के मामले ने अब नया मोड़ ले लिया है. जब मामले की सुनवाई के दौरान कोर्ट में लड़की ने टीचर को छेड़छाड़ करनी नहीं बल्कि उसकी मदद करते हुए बताया. आपको बता दें कि वायरल हुई सीसीटीवी वीडियो में एक अध्यापक और छात्रा अश्लील हरकत करते दिखाई दे रहे थे. लेकिन कोर्ट में छात्रा ने बताया कि उसका टीचर साहिल उसे छेड़ने के बजाए मदद कर रहा था. 

तबीयत खराब थी
लड़की ने कोर्ट में बोला कि मेरी तब तबीयत खराब थी और पुलिस द्वारा पकड़े गए अध्यापक साहिल ने उसकी मदद करते हुए वॉशरूम तक पहुंचाया था. आपको बता दें कि कोचिंग संचालक आशीष श्रीवास्तव ने वायरल वीडियो की फुटेज को पुलिस को देकर कोचिंग सेंटर में बायोलॉजी के टीचर साहिल सिद्दीकी पर छात्रा के साथ छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया था. पुलिस ने वीडियो का संज्ञान लेते हुए तत्काल साहिल को गिरफ्तार कर लिया था. 

संचालक और टीचर में था विवाद
जांच के दौरान साहिल सिद्दीकी ने पुलिस को बताया कि वह कोचिंग सेंटर में 97 लाख वार्षिक की आय पर काम कर रहा था. लेकिन कोचिंग संचालक आशीष टीचर पर इस वीडियो को वायरल करने के नाम पर सालाना 30 लाख की आय पर काम करने का कह रहा था. लेकिन पुलिस को यह बात झूठ लगी. 

हिन्दू संगठनों ने किया था प्रदर्शन
वीडियो वायरल होने के बाद कोचिंग सेंटर के बाहर कई हिन्दू संगठनों के द्वारा टीचर के खिलाफ प्रदर्शन किया गया था. हिंदू संगठनों ने अध्यापक पर लव जेहाद का आरोप लगाते हुए उसका पुतला फूंका. जिसके बाद कोचिंग के कई छात्र और छात्राएं पुतला फूंकने वालों के साथ भिड़ भी गए थे. कोर्ट में हुई सुनवाई के बाद काका नगर पुलिस ने बच्चों की समस्या निस्तारण के लिए कोचिंग सेंटर संचालक को 3 दिन का समय दिया है. आपको बता दें कि बच्चों की मांग अपने अध्यापक साहिल सिद्दीकी से ही पढ़ने की ही है. ऐसा नहीं होने पर बच्चों ने कोचिंग संचालक से अपने फीस के पैसे वापस करने की मांग की है. 

यह भी पढ़ें - कर्ज का खूनी खेल: कानपुर में युवक को कार के भीतर जिंदा जलाने की कोशिश

यह भी पढ़ें - कानपुर में फिर ट्रेन पलटाने की साजिश! ट्रैक पर पड़ा मिला सिलेंडर

उत्तर प्रदेश की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें UP News in Hindi और पाएं Latest Kanpur News Hindi की हर पल की जानकारी. उत्तर प्रदेश की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news