Auraiya husband wife Suicide: करवाचौथ से पहले फांसी के फंदे पर झूली नवविवाहिता, 200 किमी दूर सिपाही पति ने भी की खुदकुशी
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2478976

Auraiya husband wife Suicide: करवाचौथ से पहले फांसी के फंदे पर झूली नवविवाहिता, 200 किमी दूर सिपाही पति ने भी की खुदकुशी

Auraiya News: औरैया में ससुराल में एक महिला ने फांसी के फंदे से लटक गई. पत्नी की मौत की सूचना के बाद कांस्टेबल पति ने भी आत्महत्या कर ली. एक साथ दोनों के मौत के बाद हर कोई हैरान है.

 

Auraiya husband wife Suicide

Auraiya News: करवा चौथ के पहले ही औरैया जिले के सदर कोतवाली क्षेत्र में एक नवविवाहिता ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. इसके बाद उसके पति सिपाही उपेंद्र कुमार ने भी कुछ  घंटे बाद खुदकुशी कर ली. मृतका के मायके पक्ष ने ससुरालवालों पर हत्या का आरोप लगाया. घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है और पुलिस मामले की जांच कर रही है.

कहां का है मामला
ये मामला यूपी के जनपद के सदर कोतवाली क्षेत्र में का  है. 26 वर्षीय नवविवाहिता संतोषी देवी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली, जिसके बाद उसके पुलिस सिपाही पति उपेंद्र कुमार ने भी आत्महत्या कर ली.

ससुराल वालों पर आरोप
मृतका के पिता सुबोध सिंह, निवासी अजीतनगर, इटावा जनपद अस्पताल पहुंचे. उन्होंने बताया कि यह हमारी बेटी है. हमने उसकी शादी की और ससुराल पक्ष की सभी मांगें पूरी कीं. मेरी बेटी बहुत ही अच्छी, सुशील और समझदार थी. मेरी बेटी का नाम संतोषी है और मैंने उसकी शादी बनारसी दास मोहल्ले में करवाई थी. ससुराल पक्ष का कोई भी व्यक्ति यहां अस्पताल में नहीं आया. वे उसे मारकर छोड़ गए और चले गए. हमें लड़की के ससुर ने सूचना दी थी.  

ससुराल में बेटी होती थी प्रताड़ित-मृतका के परिजन
उन्होंने यह भी बताया कि उसकी शादी नवंबर 2023 में हुई थी. हमारी बच्ची को ससुराल में प्रताड़ित किया जाता था और तरह-तरह से कैद में रखने की कोशिश की जाती थी. उसे कहा जाता था, 'यह मत करो, वहां मत जाओ. इससे पहले हम लोग पूरे घर को दो बार समझा चुके थे कि उसे बच्चा समझकर प्यार से रखें. अगर कोई समस्या है, तो हमें बताएं और उसे सही तरीके से हल करें.

पुलिस जांच में जुटी
पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है. घटनास्थल पर पहुंचकर पुलिस ने पूरे घटनाक्रम की जांच-पड़ताल की है, लेकिन अभी तक आत्महत्या के पीछे की असल वजह का पता नहीं चल पाया है.

इसे भी पढे़: पति के साथ ही करना मेरा अंतिम संस्कार करना, उनके हाथ पर रहे मेरा हाथ..लिखकर कैप्टन पत्नी ने दी जान

इसे भी पढे़: Todays Gold Price: त्योहारी सीजन में गोल्ड-सिल्वर खरीदने की तैयारी, जानें यूपी के शहरों में क्या भाव मिल रहा 10 ग्राम गोल्ड

डिस्क्लेमर
हेल्पलाइन :
जीवन अनमोल है. किसी को भी किसी भी कारण हताशा, निराशा या डिप्रेशन हो तो कोई भी गलत कदम उठाने से पहले सरकार के हेल्‍पलाइन नंबर +91 9630899002, +91 7389366696 पर संपर्क करें.

 

 

Trending news