Jhansi News: लेखपाल की नौकरी मिलते ही पति को दिखाया ठेंगा, यूपी में ज्योति मौर्या जैसा एक और केस
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2330626

Jhansi News: लेखपाल की नौकरी मिलते ही पति को दिखाया ठेंगा, यूपी में ज्योति मौर्या जैसा एक और केस

UP News: अभी कुछ समय पहले ही ज्योति मौर्य एसडीएम वाला मामला सामने आया था. जहां ज्योति मौर्य ने अफसर बनने के बाद अपनी पति को छोड़कर साथी अफसर के साथ जीवन जीने का इरादा बनाया था. ऐसा ही एक मामला आज झांसी में से आया है. जहां दो साल पहले हुई शादी ... पढ़िए पूरी खबर ... 

Jhansi News

Jhansi News: अभी कुछ समय पहले ही ज्योति मौर्य एसडीएम वाला मामला सामने आया था. जहां ज्योति मौर्य ने अफसर बनने के बाद अपनी पति को छोड़कर साथी अफसर के साथ जीवन जीने का इरादा बनाया था. ऐसा ही एक मामला आज झांसी में से आया है. जहां दो साल पहले हुई शादी को ऋचा लेखपाल बनने  के बाद अवैध बतेता हुए पति नीरज को छोड़कर चली गई. नीरज ने डीएम को पत्र लिखकर इस मामले में उनकी मदद मांगी है. 

दो साल पहले हुई थी शादी
नीरज ने बताया कि वह पेशे से एक कारपेंटर है. करीब 5 साल पहले ऋचा और उसकी मुलाकात हुई थी. फिर दो साल पहले उन्होंने ओरछा के एक मंदिर में जाकर शादी की थी. नीरज ने आघे बताया कि उसने शादी के बाद रजिस्ट्रेशन करवाया था.  

अधिकारी बनने का सपना था
ऋचा का शुरू से अधिकारी बनने का सपना था. ये जानने के बाद नीरज ने ऋचा को पढ़ने के लिए प्रोत्साहित किया. उसका सारा खर्चा उसने उठाया. वह दिन रात काम करके अपनी पत्नी की पढ़ाई का खर्चा उठा रहा था. लेकिन जैसे ही ऋचा को लेखपाल के पद पर सरकारी नौकरी मिली तो उसने नीरज को छोड़ दिया. पीड़ित पति का कहना है कि उसके कारपेंटर होने की वजह से उसने अब मुझे छोड़ दिया है.  

जिला अधिकारी से मांगी मदद
नीरज ने अपनी पत्नी से धोखा मिलने के बाद झांसी के जिलाधिकारी से इस मामले में मदद मांगी है. नियुक्ति पत्र समारोह के आयोजन स्थल पर खड़ा नीरज अपनी पत्नी ऋचा को लेखपाल बनते देखने आया था. लेकिन ऋचा नीरज की नजरों से बचती हुई आयोजन स्थल से चुपचाप निकल गई. नीरज ने जिलाधिकारी से मदद मांगतो समय बताया कि वह काफी समय से उससे बात नहीं कर रही थी. जैसे उसे पता चला कि आज लेखपाल के लिए चयनित अभ्यर्थियों को नियुक्ति पत्र मिल रहे हैं, तो वह उपनी पत्नी से मिलने और घर ले जाने के लिए आया था. 

यह भी पढ़ें - झांसी मंदिर के पुजारी की हत्या का खुलासा कर पुलिस ने एक आरोपी को किया अरेस्ट

यह भी पढ़ें - कौन है इच्‍छाधारी बाबा?, जिसके पास नारायण साकार हर‍ि जैसा करोड़ों का आश्रम

Trending news