बेरहम बहू ने बुजुर्ग सास को सड़क पर गिराकर की पिटाई और बाल नोंचे, वायरल वीडियो पर FIR दर्ज
Advertisement

बेरहम बहू ने बुजुर्ग सास को सड़क पर गिराकर की पिटाई और बाल नोंचे, वायरल वीडियो पर FIR दर्ज

Hardoi Viral Video: यूपी के हरदोई में एक बहू ने अपनी सास पर जुल्म ढाए. पुलिस से शिकायत करने से नाराज महिला ने बुजुर्ग सास का बाल नोचा. उसके साथ बेरहमी से मारपीट की. 

Hardoi News

आशीष द्विवेदी/हरदोई: यूपी के हरदोई में रिश्ते को शर्मसार करता एक मामला सामने आया है. यहां एक बहू ने अपनी बुजुर्ग सास की बेरहमी से पिटाई की है. इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हो रहा है. पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है. आगे की कार्रवाई की जा रही है. 

क्या है पूरा मामला? 
मामला हरदोई जिले की कोतवाली शाहाबाद इलाके के मोहल्ला मीराबस्ती का है. यहां स्वर्गीय परसादी लाल की पत्नी विद्यावती अपनी बहू व अन्य परिवार के साथ रहती है. आरोप है कि विद्यावती की बहू राखी अक्सर उसके साथ मारपीट करती थी. कुछ दिन पूर्व राखी ने अपनी सास को पीट दिया था, जिस पर उसने पुलिस बुला ली थी. इसी बात से बहू बेहद नाराज थी. 

यह भी पढ़ें- वाराणसी एयरपोर्ट पर यात्रियों ने किया हंगामा हुई नोकझोंक, 10 घंटे लेट हुई फ्लाइट

पड़ोसी ने बुजुर्ग महिला को बचाया 
पुलिस बुलाने से नाराज बहू ने अपनी सास के साथ मारपीट की. उसके बाल पकड़कर गली में ही घसीटा और मारना पीटना शुरू कर दिया. इस दौरान विद्यावती बहू से खुद को छोड़ने की गुहार लगाती रही. वहीं, मौके पर मौजूद लोग भी तमाशबीन बने रहे. हालांकि, इस दौरान कुछ लोगों ने हिम्मत जुटाई और बेरहम बहू के चंगुल से बुजुर्ग महिला को आजाद कराया. इस दौरान किसी ने इस वाकये का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. वहीं, पुलिस ने वायरल वीडियो का संज्ञान लेते हुए पूरे मामले में बहू के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. इसके साथ ही अग्रिम कार्रवाई में जुटी है. 

यह भी पढ़ें- गुजरात के बड़े व्यापारी का काम करने जा रहे थे तमाम, पुलिस ने चार सुपारी किलर दबोचे

क्या है वायरल वीडियो में? 
वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि बुजुर्ग महिला को उसकी बहू बेरहमी से बाल पकड़कर पीट रही है. आसपास के लोग तमाशबीन बने हुए हैं. इस दौरान बुजुर्ग महिला बचाने की गुहार लगा रही है. इसके बावजूद भी बहू को तरस नहीं आया और वह बुजुर्ग पर कहर बरपाती रही. पश्चिमी हरदोई के अपर पुलिस अधीक्षक दुर्गेश कुमार सिंह ने बताया कि विद्यावती की ओर से तहरीर मिली है. जिसके आधार पर अभियोग पंजीकृत किया गया है. इस मामले में आवश्यक विधिक कार्रवाई की जाएगी. 

WATCH: तो क्या 2023 में खत्म हो जाएगी दुनिया, आने वाले साल के लिए नास्त्रेदमस की पांच भविष्यवाणियां

Trending news