Gonda Accident: जोरदार भिड़ंत में आग का गोला बनी कार, जीजा-साली की मौत,7 लोग गंभीर रूप से घायल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2296863

Gonda Accident: जोरदार भिड़ंत में आग का गोला बनी कार, जीजा-साली की मौत,7 लोग गंभीर रूप से घायल

Gonda News: गोंडा के इटियाथोक खरगूपुर मार्ग पर बेंदुली गांव के पास हुए भीषण सड़क हादसे में जीजा-साली की मौत हो गई. वहीं 7 लोग गंभीर रूप से घायल हैं. दो कारों की आमने-सामने हुई जोरदार भिड़ंत में ऑल्टो कार आग का गोला बन गई. 

Gonda Accident: जोरदार भिड़ंत में आग का गोला बनी कार, जीजा-साली की मौत,7 लोग गंभीर रूप से घायल

अतुल यादव/गोंडा: गोंडा के इटियाथोक खरगूपुर मार्ग पर बेंदुली गांव के पास हुए भीषण सड़क हादसे में जीजा-साली की मौत हो गई. वहीं 7 लोग गंभीर रूप से घायल हैं. दो कारों की आमने-सामने हुई जोरदार भिड़ंत में ऑल्टो कार आग का गोला बन गई. देखते ही देखते ऑटो कार पूरी तरीके से जलकर खाक हो गई है. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर घायलों को गोंडा के जिला अस्पताल भेजा. 

एक कार इटियाथोक से बलरामपुर और दूसरी कार खरगूपुर से इटियाथोक जा रही थी जहां दोनों कारों में आमने-सामने जोरदार भिड़ंत हुई है. फिलहाल सभी घायलों को गोंडा के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां इलाज चल रहा है.

दरअसल अचानक नगर बलरामपुर के रहने वाले 28 वर्षीय अमित कुमार शुक्ला, 27 वर्षीय पत्नी लक्ष्मी शुक्ला, 3 वर्षीय बेटे विनायक शुक्ला और गोंडा जिले के बसंतपुर राजा गांव की रहने वाली 25 वर्षीय साली प्रियंका के साथ इटियाथोक से बलरामपुर जा रहे थे. रास्ते में जाते समय बेंदुली गांव के पास खरगूपुर से इटियाथोक की तरफ आ रही कार से आमने-सामने जोरदार भिड़ंत हो गई.

इस भीषण सड़क हादसे में 29 वर्षीय अमित कुमार शुक्ला की मौके पर मौत हो गई है तो वहीं घायल 25 वर्षीय प्रियंका की गोंडा की जिला अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई है. साथ ही पत्नी लक्ष्मी शुक्ला और बेटा विनायक शुक्ला घायल है. वहीं दूसरी कार सवार निवासी रेहरा बेलबा 28 वर्षीय अली मुल्ला, 32 वर्षीय अलीमुन निशा, 14 वर्षीय हिना खान, 17 वर्षीय नाजिया और 8 वर्षीय अरमान घायल हैं. 

सभी घायलों को तत्काल एंबुलेंस के माध्यम से गोंडा के जिला अस्पताल लाया गया है. जहां सभी घायलों का इलाज चल रहा है. वहीं मृतक अमित कुमार शुक्ला और प्रियंका के शव को कब्जे में लेकर इटियाथोक थाने की पुलिस आगे की जांच में जुटी हुई है.

अपर पुलिस अधीक्षक पूर्वी मनोज कुमार रावत ने बताया कि इटियाथोक खरगूपुर मार्ग पर दो चार पहिया वाहनों की आमने-सामने टक्कर हुई है. जोरदार टक्कर से एक वाहन में आग लग गई थी. वाहन पूरी तरीके से जल भी गया है. बलरामपुर के रहने वाले अमित कुमार शुक्ला और गोंडा की रहने वाली प्रियंका की मौत हो गई है. साथ ही इस पूरे घटना में 7 लोग घायल हैं सभी घायलों को गोंडा के जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. जहां पर इलाज चल रहा है पुलिस द्वारा आगे की जांच की जा रही है. 

और पढ़ें - हनुमान का विशालकाय गदा और राम का धनुष पहुंचा अयोध्या के राममंदिर, हुई फूलों की वर्षा

और पढ़ें - NCERT से गायब हुआ 'बाबरी मस्जिद' का चैप्टर, अयोध्या के विवादित ढांचे को दिया नया नाम

Trending news